ताज़ा खबर
 

बिहार: फोन पर गाली-गलौज कर नीतीश के MLC से मांगी रंगदारी, केस दर्ज

विधान पार्षद दिनेश सिंह काफी चर्चित राजनेता हैं। दिनेश सिंह राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफी करीबी भी माने जाते हैं।

इससे पहले नीतीश कुमार की हत्या करने वाले को इनाम देने का ऐलान किया गया था।

बिहार में बेखौफ अपराधी राजनेताओं को भी हड़काने से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की हत्या करने वाले के लिए इनाम का एलान किया था और अब नीतीश कुमार की ही पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के एक MLC को भी धमकी दी गई है।

इस मामले में जेडीयू के विधान पार्षद दिनेश सिंह ने सदर थाने में लिखित सूचना भी दर्ज कराई है। साथ ही साथ उन्होंने एसएसपी जयंतकांत, सिटी एसपी और नगर डीएसपी को भी इस मामले की जानकारी दी है। यहां आपको बता दें कि एमएलसी दिनेश सिंह वैशाली की सांसद वीणा देवी के पति हैं।

दिनेश सिंह ने पुलिस के सामने अपनी जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें कहा है कि 04 अप्रैल यानी शनिवार की सुबह उन्हें मोबाइल पर किसी शख्स ने फोन कर उसने रंगदारी मांगी। हालांकि उन्होंने इसे किसी की शरारत समझ कर फोन डिस्कनेक्ट कर दिया।

4 अप्रैल को हीं एमएलसी को शाम 7 बजे फिर दोबारा फोन किया गया। दिनेश सिंह के मुताबिक फोन करने वाले शख्स ने उनके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए गाली-गलौज की। दिनेश सिंह के मुताबिक फोन करने वाले ने उनसे रंगदारी भी मांगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जदयू के एमएलसी दिनेश सिंह को अपराधियों ने मोबाइल नंबर 8757246525 से फोन किया था।

बहरहाल अब इस मामले में शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई है और फोन पर रंगदारी मांगने वाले शख्स की तलाश की जा रही है। विधान पार्षद दिनेश सिंह काफी चर्चित राजनेता हैं। पहले भी कई बार उन्हें फोन पर धमकी दिए जाने की घटनाएं हो चुकी हैं।  दिनेश सिंह राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफी करीबी भी माने जाते हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले रोहतास जिले के सासाराम के रहने वाले एक युवक ने फेसबुक पर अपना एक वीडियो डाला था और राज्य के मुखिया नीतीश कुमार की हत्या करने वाले को 25 लाख रुपए इनाम देने का ऐलान किया था। बाद में इस शख्स को पुलिस ने पटियाला से गिरफ्तार कर लिया था। जांच में यह बात भी सामने आई थी कि इस युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है।

Next Stories
1 Coronavirus, Covid-19: कोरोना संक्रमित ने नर्स को पीटा,चेहरे को दांतों से नोंचा, Video में रोती नजर आईं स्वास्थ्यकर्मी
2 Murder in Lockdown: लॉकडाउन के बीच यूपी में एसपी नेता समेत 2 की हत्या, BJP नेता पर आरोप
3 Coronavirus, (Covid-19): निर्देश के बावजूद नहीं आए ड्यूटी, 54 अस्पताल कर्मियों को नौकरी से निकाला
ये पढ़ा क्या?
X