ताज़ा खबर
 

बिहार: नशेड़ी पति ने पत्नी और 5 बच्चों को फसुली से काट डाला, कई हत्याओं से इलाके में सनसनी

बता दें कि इस घटना के ठीक एक दिन पहले बिहार के नवादा जिले में एक रिटायर्ड दारोगा की पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी गयी थी।

bihar siwan, murderइन हत्याओं के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सांकेतिक तस्वीर।

इधऱ बिहार के सीवान जिले में नशेड़ी पति पर अपनी पत्नी और पांच बच्चों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है। घटना भगवानपुर थाना इलाके के बलहा अली मर्दनपुर की है। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी और 5 बच्चों पर फसुली (एक प्रकार का धारदार औजार) से हमला कर दिया। इस हमले में युवक की पत्नी और 4 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। एक बच्चे की स्थिति बेहद गंभीर है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

आरोपी युवक का नाम अवधेश चौधरी बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अवधेश को नशे की लत थी। नशे की हालत में कई बार उसका अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। सोमवार की देर रात भी अवधेश का अपनी पत्नी से विवाद हुआ। गुस्साए अवधेश ने घर में रखी फसुली से अचानक पत्नी औऱ अपने बच्चों पर हमला कर दिया। इस हमले में पत्नी, एक बेटी और 3 बेटों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। एक बच्ची को इस हमले में गंभीर चोट आई है। बच्ची को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है।

एक साथ कई हत्याओं के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। आनन-फानन में गांव के लोगों ने इस सामूहिक हत्याकांड की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी अवधेश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भी भेजा। गिरफ्तार अवधेश चौधरी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है।

बता दें कि इस घटना के ठीक एक दिन पहले बिहार के नवादा जिले में एक रिटायर्ड दारोगा की पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी गयी थी। घटना रजौली थाना क्षेत्र के प्राणचक गांव के बिनोबा नगर टोला की है। मृतकों में दारोगा शिवनारायण चौधरी की 45 वर्षीया पत्नी लाछो देवी, 13 वर्षीय बेटा राजीव कुमार और 10 वर्षीय बेटा राजकुमार शामिल हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 उत्तर प्रदेश: रेप पीड़िता को दिनदहाड़े जबरन गाड़ी में खींच ले गए बदमाश, पुलिस महकमें में हड़कंप
2 समाजसेवी बाबा आमटे की पोती शीतल आमटे ने जहरीला इंजेक्शन लगा की आत्महत्या, वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम ने चुना था यंग ग्लोबल लीडर
3 माओवादियों से कनेक्शन का शक, आदिवासी एक्टिविस्ट समेत 67 पर UAPA के तहत केस
TRP घोटाला:
X