ताज़ा खबर
 

Bihar: घर में घुसकर मां-बेटी से की छेड़खानी, विरोध किया तो सिर मुंडवाकर घुमाया

विरोध करने पर मनचलो ने युवती और उसकी मां का सरेआम सिर मुड़वा दिये और फिर मां-बेटी की बेरहमी से पिटाई करके दोनों को गांव में भी घुमाया।

वैशाली पुलिस थाना (फोटो सोर्स – एनआई)

बिहार के वैशाली से एक हैरान देने वाली घटना सामने आई है। जहां भगवानपुर के एक गांव में कुछ युवको ने घर में घुसकर मां और बेटी से जबरदस्ती करने की कोशिश की। आरोप है कि विरोध करने पर युवकों ने नाई बुलवाकर मां-बेटी का सिर मुंडवा दिया। यही नहीं इसके बाद उनकी पिटाई भी की और सरेआम गांव में भी घुमाया। बताया जा रहा है कि इस घटना के मुख्य अभियुक्त वार्ड मेंबर खुर्शीद ने ही नाई बुलाकर सिर मुंडवाया था। फिलहाल पुलिस ने मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

National Hindi News, 27 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक
घर में घुसकर पिटाई की: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहारी गांव में कुछ मनचलों ने एक युवती के साथ घर में घुसकर जबरदस्ती करने का प्रयास किया। इस बीच युवती की मां ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने तालिबानी कार्रवाई करते हुए युवती और उसकी मां का सिर मुंडवा दिया। इसके बाद दोनों को सरेआम गांव में घुमाया गया। इस घटना पर वैशाली के एसएचओ ने कहा कि पीड़िता के विरोध करने पर वार्ड मेंबर खुर्शीद ने एक नाई को बुलाकर उनके सिर मुंडवा दिया था, जिसके बाद इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पीड़ित मां-बेटी के मुताबिक पड़ोस के ही रहने वाले कुछ लोगों ने छेड़खानी करना चाहा लेकिन हमने इस घटना का पुरजोर विरोध किया। जिसके बाद हमारे साथ सरेआम अत्याचार किया गया। शिकायत मिलने पर मामले की जांच करने पहुंची पुलिस ने भी इसे गंभीर मामला बताया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से इलाके में तनाव व्याप्त है।

Next Stories
1 Haryana: कांग्रेस नेता की सरेआम हत्या से सनसनी, बदमाशों ने मारी 12 गोलियां
2 UP: उन्नाव जेल में कैदी का तमंचा लहराते वीडियो हुआ वायरल, जेलकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश
3 MP: मुरैना में गार्ड की आंखों में मिर्ची झोंककर भागे तीन बाल अपराधी, हत्या के अपराध में थे बंद
ये पढ़ा क्या?
X