ताज़ा खबर
 

पति-पत्नी होने का दावा कर होटल में रूका था कपल, दूसरे दिन मिली महिला की लाश, पुलिस को लिव-इन रिलेशनशिप का शक

कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने कहा, 'उक्त महिला और पुरुष एक दिन पूर्व ही वहां आकर ठहरे थे। जब सुबह बड़ी देर तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब ताला तोड़कर देखा गया तो दोनों बेहोश मिले।'

एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है। प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के वृंदावन स्थित एक होटल में एक-दूसरे को पति-पत्नी बताकर ठहरे महिला-पुरुष बेहोशी की हालत में मिले। दोनों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया जहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं पुरुष को बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया। जिले में सोमवार (27 जनवरी) को वृंदावन कोतवाली क्षेत्र स्थित होटल जगदीश धाम में यह घटना सामने आई।

पुलिस को लिव-इन में रहने का शकः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने सोमवार को यहां बताया, ‘उनके सामान की तलाशी के दौरान मिले कागजातों के अनुसार पुरुष का नाम शेजी खान पुत्र शौकत खान (40) है और महिला बिहार की रहने वाली ममता मिश्रा है। संदेह है कि युवती शेजी खान के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में उसके दिल्ली के पश्चिमपुरी स्थित क्वार्टर पर रह रही थी।’

Hindi News Live Hindi Samachar 27 January 2020: देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दरवाजा तोड़ कर देखा तो बेहोश मिलेः उन्होंने बताया, ‘उक्त महिला और पुरुष एक दिन पूर्व ही वहां आकर ठहरे थे। जब सुबह बड़ी देर तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब ताला तोड़कर देखा गया तो दोनों बेहोश मिले।’ इंस्पेक्टर ने कहा कि पुरुष का इलाज जारी है और हालत में सुधार के पश्चात उससे पूछताछ की जाएगी।

पूछताछ के बाद ही हो पाएगा पूरा खुलासाः पुलिस उनके वृंदावन आने का कारण भी खोज रही है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि महिला को दबाव बनाकर लाया गया या फिर वह अपनी मर्जी से आई थी। पुलिस जांच पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल पुलिस पूछताछ के लिए पुरुष की मेडिकल फिटनेस का इंतजार कर रही है। पुलिस दोनों के परिजनों और उनसे जुड़ी अन्य जानकारियों का भी पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Next Stories
1 भाई के लोन का नोटिस अपने घर आने से भड़का शख्स, भाभी-भतीजी पर फेंक दिया तेजाब
2 Delhi: फाइव स्टार होटल में युवक ने की खुदकुशी, कमरे के बाहर लगाया था ‘डोंट डिस्टर्ब’ का टैग; बदबू आने पर हुई जानकारी
3 छुट्टियां मनाने भारत आए जर्मन कपल पर नशेड़ी बदमाशों का हमला, लूटने के लिए की कार से खींचने की कोशिश
यह पढ़ा क्या?
X