ताज़ा खबर
 

Bihar: लव मैरिज करने वाली बेटी ने पिता से मांगे मकान और 30 लाख रुपए, नहीं दिए तो पति के साथ मिलकर किया मर्डर?

बिहार के फुलवारीशरीफ में बेटी और दमाद ने पिता का गला रेत हत्या कर दी है। बता देें कि इस वारदात के बाद से दोनों आरोपी मौके से फरार हैं।

Author पटना | July 7, 2019 3:17 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

बिहार के फुलवारीशरीफ में एक कारोबारी को पैसे न देने के कारण उसकी ही बेटी और दमाद ने उसे जान से मार दिया। बताया जा रहा है कि मृतक उमेश सिंह की बेटी पूजा सिंह और दमाद देव कुमार उनसे 30 लाख रुपए और चिरैयाटांड़ में उमेश द्वारा बनाए गए मकान की मांग कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उमेश द्वारा मना करने पर उसकी बेटी और दमाद ने उसे लड़कों से पिटवाया भी था। पुलिस के अनुसार उमेश ने मुखिया प्रतिनिधि रॉकी कुमार को बताया था कि उसके जान को खतरा है। उसकी बेटी और दमाद उसे कभी भी मार सकते हैं। बता दें कि घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में ले लिया है।

पिता को पहले पीटा फिर रेता गलाः पुलिस के अनुसार जूता चप्पल के कारोबारी उमेश का शनिवार (06 जुलाई) को हत्या की गई। पिता के ह्त्या में आरोपी बेटी और दमाद ने पहले उमेश के हाथ-पैर बांधे और फिर पिटाई की। बताया जा रहा है कि उसके बाद दोनों आरोपियों ने उसका गला रेत दिया। दोनों पर आरोप है कि वे उमेश से 30 लाख रुपए और चिरैयाटांड़ में उसके द्वारा बनाए गए मकान को अपने नाम कराना चाहते थे जिसके लिए वह तैयार नहीं था। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देते समय आरोपियों ने ग्लब्स का इस्तमाल किया ताकि उंगलियों का निशान न आए। मामले की खबर तब मिली जब मृतक उमेश के घर में उसका भांजा आया और मौके पर लाश को देखा। बता दें कि इस हादसे के बाद दोनों आरोपी फरार हैं। पुलिस के अनुसार हत्या के आरोप में बेटी और दमाद समेत और चार लोगों पर मामला दर्ज हुआ है।

National Hindi News, 07 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 07 July 2019: बिहार से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आरोपियों ने पहले खाया पिया होगा फिर किया कत्लः वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने से पहले खाना खाया होगा और फिर हत्या की होगी। पुलिस को घटना पर से पानी के दो बोतल के साथ गिलास भी मिले हैं। इसके अलावा एक थैले में लुंगी और खून से सना एक हाफ पैंट भी मिला है। बताया जा रहा है कि पूरे घर में खून के धब्बों के साथ बेसिन में भी खून के निशान मिले हैं। पुलिस को पूछताछ पर पता चला कि मृतक की आरोपी बेटी पूजा और दमाद देव ने 2018 में प्रेम विवाह किए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App