ताज़ा खबर
 

मुजफ्फरपुर Shelter Home की पीड़िता को चलती कार में खींचा, फिर 4 लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप

Muzaffarpur Shelter Home Case: पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि कार सवार चार लोगों ने उसे गाड़ी के भीतर खींच लिया। फिर चलती गाड़ी में उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे वापस मोहल्ले के पास छोड़ कर फरार हो गए।

Author पटना | Updated: September 17, 2019 10:18 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

Muzaffarpur Shelter Home Case: बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के नगर थाना में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की एक पीड़िता ने अपने साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया के नगर थाना अध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने रविवार को बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए शनिवार देर शाम गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी मेडिकल जांच आज डाक्टरों की टीम द्वारा की गयी है।उन्होंने बताया कि महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कार सवार ने मोहल्ले पीड़िता को उठाया: पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार (13 सितंबर ) की रात वह अपने मुहल्ले में ही थी। इसी दौरान कार सवार चार लोगों ने उसे गाड़ी के भीतर खींच लिया। शिकायत के अनुसार, आरोपियों ने चलती गाड़ी में उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसे वापस मोहल्ले के पास छोड़ कर फरार हो गए। उसने कहा है कि आरोपियों ने नकाब पहना हुआ था, लेकिन विरोध के दौरान पीड़िता उनका नकाब हटाने में कामयाब रही। सभी युवक एक ही परिवार के हैं। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि शनिवार को पीड़िता ने नगर थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी। जिसके बाद उसे महिला थाने के संरक्षण में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

National Hindi News 15 September 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस ने कहा रिपोर्ट दुष्कर्म की पुष्टि : आने के  पूनम कुमारी ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म की पुष्टि हो पाएगी। पिछले साल मुजफ्फरपुर शहर स्थित एक बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ यौन शोषण का मामला प्रकाश में आने पर गत वर्ष 26 जुलाई को राज्य सरकार ने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी थी। अभी इस केस की सुनवाई  सुप्रीम कोर्ट में चल रही हैं। इस मामले में बिहार में मंत्री मंजू वर्मा के पति मुख्य आरोपी है। हालांकि खुलासा होने के बाद उन्हें अपना मंत्री पद छोड़ना पड़ा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 6 माह पहले महिला के साथ हुआ था बलात्कार, रोड एक्सीडेंट के बाद हुआ खुलासा, FIR दर्ज
2 Delhi: दहेज की खातिर पत्नी को केरोसिन छिड़क जिंदा जला डाला, 95 फीसदी झुलसी महिला; पहचान कर पाना भी मुश्किल
3 UP: मेज पर खड़ी हुई नर्सरी की छात्रा तो भड़क उठा टीचर, बच्ची के गाल पर रख दी माचिस की जलती तीली