ताज़ा खबर
 

बिहार: गया में गैंगरेप के बाद दलित युवती ने किया सुसाइड, 4 आरोपियों पर केस दर्ज

बताया जा रहा है कि दलित लड़की गांव के ही एक परिवार में जन्मदिन की पार्टी मनाने गई थी। बर्थडे पार्टी से लौटते वक्त उसके साथ इस भयानक वारदात को अंजाम दिया गया।

bihar, gaya, gang rapeबताया जा रहा है कि लड़की गांव में ही जन्मदिन की एक पार्टी में गई हुई थी। प्रतीकात्मक तस्वीर।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के साथ कथित गैंगरेप का मामला अभी शांत नहीं हुआ है। इस बीच अब बिहार में गैंगरेप की शिकार एक दलित युवती के सुसाइड करने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि गैंगरेप के बाद लड़की ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में लड़की के परिजनों ने चार लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज कराया है। जिन चार लोगों पर केस दर्ज कराया गया है उनमें – राहुल कुमार, चिंटू कुमार, चंदन कुमार तथा एक अज्ञात शख्स शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने इसे काफी गंभीरता से लिया है और सभी आरोपियों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि दलित लड़की गांव के ही एक परिवार में जन्मदिन की पार्टी मनाने गई थी। बर्थडे पार्टी से लौटते वक्त उसके साथ इस भयानक वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि पूरी रात लड़की के साथ हैवानियत की गई।

इधर लड़की का परिवार रात भर अपनी बेटी को खोजता रहा। सुबह होने के बाद लड़की अपने घर पहुंची और उसने रोते हुए खुद को कमरे में बंद कर लिया। परिजनों के मुताबिक बाद में लड़की ने सुसाइड कर लिया। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित परिवार का बयान दर्ज कराया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित नाबालिग लड़की के साथ कथित गैंगरेप और पीड़िता की मौत के मामले को लेकर राज्य में अभी सियासी बवाल मचा हुआ है। राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर विपक्ष एक साथ हमलावर है और पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई इस मामले में सवालों के घेरे में है।

राज्य सरकार की तरफ से साफ किया गया है कि इस मामले में पीड़ित लड़की के रिश्तेदारों तथा जांच में जुटे अधिकारियों का नारको टेस्ट कराया जाएगा। साथ ही साथ मामले की जांच के लिए एसआईटी भी बना दी गई है। कई बड़े पुलिस अफसरों पर गाज भी गिर चुकी है।

Next Stories
1 राजबल्लभ यादव: ड्राइवर का नाखून नोचा, नाबालिग से लगा दुष्कर्म का आरोप तो RJD ने निकाल दिया, राबड़ी देवी पत्नी को जिताने लिए मांगने लगीं वोट
2 हाथरस केस: योगी सरकार का आदेश- पीड़िता के परिजनों और पुलिस अधिकारियों का होगा नारको टेस्ट, SP, DSP हो चुके हैं सस्पेंड
3 मध्य प्रदेश: दलित गैंगरेप पीड़िता ने की सुसाइड, परिजनों का आरोप- थाने में नहीं लिखी शिकायत, पैसे भी मांगे
ये पढ़ा क्या?
X