ताज़ा खबर
 

बिहार: RJD के पूर्व सचिव को अपराधियों ने मारी गोली, पूर्णिया में आवास के पास वारदात से सनसनी

पूर्णिया के DSP ने बताया कि तीन नक़ाबपोश व्यक्तियों ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

bihar, rjd leader, rjd leader shot deadराजद नेता को उनके आवास के पास गोली मारी गई है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व राज्य सचिव शक्ति मलिक को अपराधियों ने आज अहले सुबह गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया है। पूर्णिया जिले में शक्ति मलिक को उनके घर के पास गोली मारी गई है। इस गोलीबारी में राजद के पूर्व सचिव की मौत हो गई है। पूर्णिया के DSP ने बताया कि तीन नक़ाबपोश व्यक्तियों ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। इस मामले में मृतक शक्ति मलिक के घरवालों ने राजद के बड़े नेताओं पर हत्या का आरोप लगाया है।

मृतक शक्ति मलिक की मां मालती देवी ने कहा कि सुबह साढ़े 6 बजे तीन नकाबपोश लोग जो गमछा से चेहरा ढके हुए था उन्होंने ही घर में घुसकर शक्ति मलिक के सिर और छाती में तीन गोलियां मार दी। उसे आनन फानन में सदर अस्पताल लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता और पत्नी ने राजद नेता तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, कालू पासवान, अनिल साह और सुनीता देवी पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है।

यहां आपको बता दें कि हाल ही में शक्ति मलिक ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला था। इस वीडियो में वो राजद नेता तेजस्वी यादव पर पर जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने और विधानसभा चुनाव का टिकट देने के बदले उनसे 50 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया था। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ था।

आपको बता दें कि बिहार में जब से विधानसभा चुनाव का ऐलान हुआ तब से हत्या की यह कोई पहली बड़ी वारदात नहीं है। कुछ दिनों पहले भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा उर्फ राजा बाबू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। राजेश कुमार झा की पटना मे हत्या हुई थी।

अभी कुछ ही दिनों पहले आरा के नवादा थाना क्षेत्र में जदयू नेता प्रिंस सिंह बजरंगी पर भी अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस हमले में जदयू नेता के साथी और पेशे से प्रॉपर्टी डीलर उपेन्द्र सिंह की मौत हो गई थी।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 टैक्सी ड्राइवर ने 2 महीने में कई महिलाओं से किया रेप, पकड़ाया तो बोला – सेक्स वर्कर थीं; मिली 384 साल की जेल की सजा
2 दिल्ली: प्रेमिका की हत्या कर शव को बेड के बक्से में डाल फरार हुआ, 4 राज्यों को क्रॉस कर पहुंचा गया असम और फिर…
3 हरियाणा: ‘6 महीने तक पिता ने किया दुष्कर्म और मारपीट’, गर्भवती बेटी ने थाने में दर्ज कराई शिकायत
यह पढ़ा क्या?
X