ताज़ा खबर
 

इंडियन पुलिस फाउंडेशन का आऱोप – पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडे ने वर्दी को बदनाम किया और नियम तोड़े, जानिए क्या है मामला

आपको बता दें कि गुप्तेश्वर पांड ने हाल ही में VRS लिया है। जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि अब पूर्व डीजीपी बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं।

BIHAR, CRIME, GUPTESHWAR PANDEYवीडियो में गुप्तेश्वर पांडे को रॉबीनहुड बताया गया है। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे पर अब वर्दी को बदनाम करने और नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है। पुलिस की सबसे बड़ी संस्था Indian Police Foundation ने यह आऱोप गुप्तेश्वर पांडे पर लगाया है। दरअसल सोशल मीडिया पर गुप्तेश्वर पांडे का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गुप्तेश्वर पांडे को बार-बार ‘रॉबीनहुड बिहार के’ कहा गया है।

इस वीडियो में गुप्तेश्वर पांडे योगा करते औऱ जॉगिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पूर्व डीजीपी को बिहार की जनता का हीरो बताते हुए कहा गया है कि उनके नाम से बदमाशों की आंखों में आंसू आ जाता है।

गुप्तेश्वर पांडे के लिए यह गाना दीपक ठाकुर ने कम्पोज किया है। दीपक ठाकुर ‘बिग बॉस 12’ में प्रतिभागी रह चुके हैं। वीडियो में कहा जा रहा है कि माफिया और क्रिमिनलों के लिए गुप्तेश्वर पांडे एक खौफ हैं और उनका नाम आते ही बदमाश भगवान से दुआ मांगने लगे हैं। गाने में गुप्तेश्वर पांडे की आंखों की तुलना बाघ की आंखों से की गई है।

इस वीडियो अब इंडियन पुलिस फाउंडेशन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘अगर डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस इस तरह के वीडियो बनाते हैं तो उनकी पसंद बेहद खराब है। उन्होंने अपने पद और वर्दी दोनों को बदनाम किया है। फाउंडेशन की तरफ से यह भी कहा गया है कि पूर्व डीजीपी के ऐसा करने से उनके जूनियर्स के पास गलत मैसेज जाएगा।


आपको बता दें कि गुप्तेश्वर पांड ने हाल ही में VRS लिया है। जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि अब पूर्व डीजीपी बिहार विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। खुद पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे भी कह चुके हैं कि राजनीति में जाना कोई खराब बात नहीं है।

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा था कि ‘उन्हें पॉलिटिकल एजेंडा बनाया जा रहा था, जिसके चलते उन्होंने वीआरएस लिया है। राजनीति में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा था कि राजनीति में जाना कोई बुरी बात नहीं है। लेकिन अभी तक इसपर फैसला नहीं लिया है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: CM योगी के गढ़ में बदमाशों ने बीच सड़क मां-बेटी को घेर गोलियों से भूना, दिनदहाड़े गोलीबारी से हड़कंप
2 यूपी: माफिया अतीक अहमद के रिश्तेदार के घर चला बुलडोजर, 2 करोड़ का मकान तिनके में बिखर गया; देखें वीडियो
3 यूपी: BJP कार्यकर्ता ने पुलिस पर पीटने का लगाया आरोप, भड़के पार्टी विधायक SSP से बोले – संभालें पुलिसवालों को वरना हम संभाल लेंगे
यह पढ़ा क्या?
X