ताज़ा खबर
 

Bihar Election 2020: BJP-RJD को कड़ी टक्कर दे रहे प्रत्याशी को मारी गोली, अब तक पुष्पम, पप्पू और उपेंद्र कुशवाहा के पार्टी प्रत्याशियों पर हुए हमले

Bihar Election 2020: चुनाव के बीच ही शिवहर जिले में थसार गांव में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

CRIME, CRIME NEWS, BIHAR ELECTION 2020बिहार में चुनाव के बीच भी अपराधियों को रोक पाना पुलिस के लिए चुनौती बन चुका है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

Bihar Election 2020: बिहार में जारी चुनाव में खूनी खेल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब दरभंगा के चर्चित हायाघाट विधानसभा सीट पर निर्दलीय ताल ठोक रहे प्रत्याशी रविंद्र नाथ सिंह उर्फ चिंटू सिंह को गोली मार दी गई। कुछ राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि रविंद्र नाथ सिंह यहां BJP-RJD को कड़ी टक्कर दे रहे थे। हायाघाट विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी चिंटू सिंह का सामना आरजेडी के भोला यादव और बीजेपी के रामचंद्र साह से है।

गुरुवार (05-11-2020) को राज्य में तीसरे चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार थम गया है। 7 नवंबर को यहां चुनाव होने हैं। बताया जा रहा है कि रविंद्र नाथ सिंह गुरुवार की रात अपना चुनाव प्रचार खत्म कर जब लौट रहे थे तब रास्ते में अपराधियों ने उन्हें अपना निशाना बनाया।

बदमाशों ने निर्दलीय प्रत्याशी की गाड़ी को चारों तरफ से घेर कर खूब गोलियां बरसाईं। इस फायरिंग में रविंद्र नाथ सिह को गोली लग गई औऱ वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि गोली मारने वाले बदमाश कौन थे और किस वजह से उन्हें गोली मारी गई? फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

समस्तीपुर में प्रत्याशी को मारी गोली: यहां आपको बता दें कि अभी हाल ही में समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी संजय दास को कुछ बदमाशों ने गोली मार दी थी। पुलिस के अनुसार इस घटना में घायल हुए संजय दास के बयान पर मुफ्फसिल थाने में नामजद आरोपी गुड्डू दास तथा तीन अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पुष्पम प्रिया के प्रत्याशी पर हमला: प्लूरस पार्टी की मुख्यमंत्री उम्मीदवार पुष्पम प्रिया की पार्टी के एक प्रत्याशी पर सीवान में हाल ही में हमला हुआ था। सीवान सदर से पुष्पम प्रिया पार्टी के उम्मीदवार रामेश्वर सिंह पर यह हमला उस वक्त हुआ था जब वो चुनाव प्रचार से लौट रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रामेश्वर सिंह पर असामाजिक तत्वों ने केमिकल वाली स्याही फेंक दी। यह स्याही उनकी आंख के अंदर चली गई और उनकी एक खराब बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।

पप्पू यादव की पार्टी के कैंडिडेट पर अटैक: कुछ दिनों पहले गया के टिकारी विधानसभा से पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी अजय यादव पर चुनाव प्रचार के दौरान फायरिंग की गई थी । घटना में प्रत्याशी बाल-बाल बचे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके से चार खोखे बरामद हुए हैं।

उपेंद्र कुशवाहा के प्रत्याशी पर हमला: पूर्णिया जिले में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के उम्मीदवार को निशाना बनाकर भी फायरिंग की गई थी। इस फायरिंग में रालोसपा के जिलाध्यक्ष और धमदाहा के रालोसपा प्रत्याशी रमेश कुशवाहा बाल-बाल बचे थे। घटना जिले के मधुबनी ओपी के मेहता चौक के पास स्थित रालोसपा के जिला कार्यालय में हुई थी।

निर्दलीय प्रत्याशी की हत्या: चुनाव के बीच ही शिवहर जिले में थसार गांव में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनय कुमार: हत्या की कोशिश के 4 केस और चोरी के भी लगे आरोप, कांटी से राष्ट्रीय जन जन पार्टी के उम्मीदवार की छवि है दबंग वाली
2 हरियाणा: 21 दिन से लापता नाबालिग लड़की का नहीं मिला सुराग, परिजन बोले – मुस्लिम लड़का ले गया अपने साथ
3 अरुण कुमार सिन्हा: पटना में चोरी, डकैती की धाराओं में दर्ज हुए केस, BJP ने कुम्हरार से बनाया है प्रत्याशी
यह पढ़ा क्या?
X