ताज़ा खबर
 

बिहार: पप्पू यादव के बाद CM उम्मीदवार पुष्पम प्रिया के प्रत्याशी पर सीवान में हमला, आंख क्षतिग्रस्त

हाल ही में पूर्णिया जिले में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के उम्मीदवार को निशाना बनाकर भी फायरिंग की गई।

crime, bihar, bihar newsपुष्पम प्रिया ने घटना को लेकर सुशासन सरकार पर भी हमला बोला है।

बिहार में चुनाव का माहौल है और सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं। इस बीच प्लूरस पार्टी की मुख्यमंत्री उम्मीदवार पुष्पम प्रिया के एक प्रत्याशी पर सीवान में हमला हुआ है। सीवान सदर से पुष्पम प्रिया पार्टी के उम्मीदवार रामेश्वर सिंह पर यह हमला उस वक्त हुआ जब वो चुनाव प्रचार से लौट रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रामेश्वर सिंह पर असामाजिक तत्वों ने केमिकल वाली स्याही फेंक दी। यह स्याही उनकी आंख के अंदर चली गई। अचानक हुए इस हमले से रामेश्वर सिह और उनके समर्थक चौक गए। आंख में केमिकल जाने की वजह से रामेश्वर सिंह को तेज जलन होने लगी और फिर उन्हें आननफानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में जांच के बाद यह साफ हुआ है कि रामेश्वर सिंह की आंख की कॉर्निया जल गई है। उनकी एक आंख बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है।

क्या कहा पुष्पम प्रिया ने? प्लूरस पार्टी की अध्यक्ष पुष्प्म प्रिया ने इस घटना की निंदा की है। इस घटना को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जंगलराज 2.0 का यही सुशासन है..सभी प्रत्याशियों से अनुरोध है कि आप सतर्क रहें..ये डरे हुए लोग हैं और आपको जीत से रोकने के लिए किसी भी स्तर पर गिर सकते हैं. घबराएँ नहीं, डट कर मुक़ाबला करें और जीतें..’

उपेंद्र कुशवाहा के प्रत्याशी पर हमला: इसके अलावा हाल ही में पूर्णिया जिले में उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के उम्मीदवार को निशाना बनाकर भी फायरिंग की गई। इस फायरिंग में रालोसपा के जिलाध्यक्ष और धमदाहा के रालोसपा प्रत्याशी रमेश कुशवाहा बाल-बाल बचे थे। घटना जिले के मधुबनी ओपी के मेहता चौक के पास स्थित रालोसपा के जिला कार्यालय में हुई थी।

पप्पू यादव के प्रत्याशी पर हुआ हमला: आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले गया के टिकारी विधानसभा से पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी अजय यादव पर चुनाव प्रचार के दौरान शनिवार देर शाम फायरिंग की गई। घटना में प्रत्याशी बाल-बाल बचे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके से चार खोखे बरामद हुए हैं।

शिवहर में प्रत्याशी की हत्या: शिवहर जिले में थसार गांव में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार नारायण सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान उनके दो समर्थकों को भी गोली मारी गई। यह जिला सीतामढ़ी से सटा हुआ है। नारायण चुनाव प्रचार के लिए शिवहर के हथसार गांव पहुंचे थे।

यहां कुछ अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया। नारायण सिंह को घायल अवस्था में अस्पताल में ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: कांग्रेस जिलाध्यक्ष को दो लड़कियों ने सरेआम चप्पलों से पीटा, पैर पकड़ मांगने लगे माफी; जानें क्या है पूरा मामला
2 बिजनौर: पुलिसवाले पर मां ने लगाया नाबालिग बेटी से रेप का आरोप, बोलीं- थाने में नहीं सुनी फरियाद फिर की SP से शिकायत
3 यूपी: बांदा में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के मुंह और गुप्तांग में डाला तेजाब, हालत गंभीर; केस दर्ज
यह पढ़ा क्या?
X