ताज़ा खबर
 

बिहार: DSP पर नाबालिग दलित लड़की ने लगाया सरकारी आवास में रेप करने का आरोप, तीन साल बाद दर्ज हुआ केस

नाबालिग लड़की ने बिहार के डीएसपी पर रेप करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि डीएसपी ने साल 2017 में सरकारी आवास में ही नाबालिग के साथ रेप किया था। करीब तीन साल बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

बिहार में एक DSP रैंक के पुलिस अधिकारी पर नाबालिग दलित लड़की ने रेप करने का आरोप लगाया है। गया में पुलिस अधिकारी के खिलाफ नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला भी दर्ज कर लिया गया है। दर्ज हुई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि 2017 में डीएसपी के.के प्रसाद ने दशहरे के दिन इमामगंज की रहने वाली नाबालिग दलित लड़की के साथ रेप किया था।

अपने साथ हुई घटना की शिकायत के लिए पीड़िता स्थानीय थाने भी गई थी, लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं हुई थी। इंडिया टुडे के मुताबिक, पीड़िता ने मंगलवार को कोर्ट में अपने बयान दर्ज कराए हैं। पीड़िता ने बताया कि वह करीब तीन साल से अपनी शिकायत दर्ज करवाने के लिए थाने के चक्कर काट रही थी, लेकिन किसी भी पुलिस अधिकारी ने इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं की। पीड़िता अब बालिग हो चुकी है, लेकिन घटना के समय वह नाबालिग थी।

पीड़िता ने जस्टिस को बताया कि घटना के समय डीएसपी गया पुलिस हेडक्वार्टर में थे। उस दौरान आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया था। पीड़िता ने अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की पूरी घटना कोर्ट को बताई।

कोर्ट ने फिलहाल पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं और पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। पीड़िता ने आगे बताया कि उसने परिवार और समाज के दबाव के कारण किसी को इस घटना के बारे में नहीं बताया था।

मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। मामला विभाग का होने के कारण उस दौरान हेडक्वार्टर में तैनात पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ हो सकती है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक, पीड़िता ने इस बारे में आरोपी की पत्नी को भी बताया था. अंत में आरोपी की पत्नी ने ही इस मामले की शिकायत पुलिस को दी। आरोपी डीएसपी की पत्नी अनंत तनुजा ने ही सीआईडी को इस मामले के सारे सबूत भी दे दिए हैं।

Next Stories
1 मस्जिद में नाबालिग से रेप करने के आरोप में मौलवी गिरफ्तार, पानी लाने गई लड़की से की जबरदस्ती
2 दिल्ली में किन्नर की हत्या के लिए दी थी 55 लाख रुपए की सुपारी, वर्चस्व और पैसों की लड़ाई ने ली एकता जोशी की जान
3 झूठ बोलकर दिल्ली पुलिस ने सुलझा दी कत्ल की गुत्थी, NASA के डर से आरोपियों ने कुबूल किया गुनाह
ये पढ़ा क्या?
X