ताज़ा खबर
 

डॉक्‍टर के फेसबुक अकाउंट पर नरेंद्र मोदी की आपत्‍तिजनक फोटो, भाजपा नेता ने क्‍लिनिक में घुस कर मारा

बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट पाने की ख्‍वाहिश रखने वाले सुजीत गिरी ने कहा काट देंगे, मोदी जी हमारे लिए भगवान हैं। गिरी के साथ गए समर्थकों ने घटना का वीडियो भी बनाया। हमारे पाठक और पत्रकार पंकज श्रीवास्‍तव ने हमें वीडियो भेजा।

crime, bihar, doctor beaten by bjp leaderडॉक्टर को कान पकड़ने पर मजबूर किया गया। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

बिहार में छपरा के एक डॉक्‍टर के फेसबुक अकाउंट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्‍तिजनक तस्वीर पोस्‍ट की गई। इसके विरोध में स्‍थानीय भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ डॉक्‍टर के क्‍लिनिक में घुस गए। डॉक्‍टर को थप्‍पड़ मारे और काट डालने की धमकी देते हुए कहा- हम मोदी को भगवान मानते हैं। यह हिन्दुस्तान है, पाकिस्‍तान नहीं। डॉक्‍टर ने दलील दी कि गलती हो गई, बच्‍चे पोस्‍ट कर देते हैं। इसे झूठ बताते हुए भाजपा नेता ने डॉक्‍टर को जम कर लताड़ लगाई और कान पकड़ कर माफी मंगवाई। नेता के साथ गए लोगों ने घटना का वीडियो बनाया। हमारे एक पाठक पंकज श्रीवास्‍तव ने हमें यह वीडियो (नीचे देख सकते हैं) भेजा है।

सारण जिले के जलालपुर थाने के भटकेशरी गांव के निवासी एक डॉक्टर के फेसबुक अकाउंट पर दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्‍तिजनक तस्वीर शेयर की गई थी। ग्रामीणों ने जलालपुर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मामला सुलझाने का आश्वासन दिया। इसी बीच सुजीत गिरी अपने समर्थकों को लेकर डॉक्‍टर के क्‍लिनिक पर पहुंचे और मारपीट की।

कौन हैं सुजीत गिरी? गौरी मठिया के निवासी सुजीत गिरी भोजपुरी फिल्‍मों में अभिनय करते हैं। इस बार विधानसभा चुनाव में टिकट की चाह रखते हैं।

गिरी ने डॉक्टर की एक भी दलील नहीं सुनी और कहा कि ‘यह पहली बार नहीं हुआ है। मोदी जी को भगवान मानते हैं। तुम्‍हें काट कर रख देंगे। हम तुम्‍हारे दुश्‍मन नहीं हैं, लेकिन दोस्‍त बन कर रहोगे तब तो रहोगे हिंदुस्‍तान में। यह हिंदुस्‍तान है, पाकिस्‍तान नहीं। मानसिकता बदलो।’

देखिए वीडियो:

डॉक्‍टर का कहना था कि गलती हो गई, बच्‍चे पोस्‍ट कर देते हैं। इस पर गिरी ने कहा-झूठ मत बोलो। कान पकड़ कर उठक-बैठक लगाओ। डॉक्‍टर हिचकिचाए तो गिरी के साथ गए लोगों ने दबाव डाला- कान पकड़। डॉक्‍टर ने कान पकड़ा। इसके बाद गिरी ने जोर से जयश्री राम के नारे लगाए और सारे समर्थकों ने इसमें उनका साथ दिया।

डॉक्‍टर ने जब दलील दी कि बच्‍चे ने किया है तो गिरी ने कहा- ऐसा है तब तो आगे चल कर वह आतंकवादी बनेगा। विरोध करना है तो तरीके से करो। यह गलती नहीं, पाप है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बेंगलुरु में बवाल: दंगाइयों ने देखते-देखते फूंक दिए दो थाने, तीन की मौत, 110 गिरफ्तार, सीएम बोले- 25 साल में ऐसा कभी न हुआ
2 दिल्ली पुलिस के तीन जवान फिल्मी स्टाइल में कॉल सेंटर लूटने पहुंचे, यूं पहुंच गए तिहाड़
3 दिल्ली हिंसा के दौरान पुलिस ने 15 महिलाओं और 30 पुरुषों का किया यौन शोषण- रिपोर्ट में दावा
IPL 2020 LIVE
X