ताज़ा खबर
 

बिहार: पटना में डिप्टी CM सुशील मोदी की बहन ने दुकानदार को दांत काटा, 2 बोरी चावल नहीं पहुंचाने से थीं नाराज; थाने में ही लेट गईं

थाने में हंगामे की जो तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें नजर आ रहा है कि डिप्टी सीएम की बहन थाने में ही लेट गईं। कई पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में रेखा मोदी लगातार चीख-चिल्ला रही थीं और पुलिसवाले बेबस नजर आ रहे थे।

sushil modi, patna, bihar, rekha modiसुशील मोदी की बहन रेखा मोदी थाने में ही लेट गईं।

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी ने चावल दुकानदार को गुस्से में दांत काट लिया। मामला इतना बढ़ा की पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। हालांकि थाने के अंदर भी सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी का ड्रामा जारी रहा। दरअसल इस पूरी घटना की जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक रेखा मोदी ने पटना में एक दुकानदार से 2 बोरी चावल खरीदा था। उन्होंने दुकानदार से कहा था कि खरीदा हुआ चावल वो उनके घर पहुंचा था।

बताया जाता है कि किसी कारणवश दुकानदार यह चावल रेखा मोदी के घर नहीं पहुंचा सका। इस बात से नाराज रेखा मोदी शाम को दुकानदार के पास पहुंच गईं और फिर वो दुकानदार से उलझ गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेखा मोदी और दुकानदार के बीच बहस इतनी बढ़ी की रेखा मोदी ने दुकानदार को दांत काट लिया। जिसके बाद यह हंगामा और बढ़ गया।

पटना में हंगामे की सूचना मिलने के बाद पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। दुकानदार औऱ रेखा मोदी दोनों को ही पीरबहोर थाने में लाया गया। लेकिन थाने के अंदर भी रेखा मोदी का ड्रामा जारी रहा। थाने में हंगामे की जो तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें नजर आ रहा है कि डिप्टी सीएम की बहन थाने में ही लेट गईं। कई पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में रेखा मोदी लगातार चीख-चिल्ला रही थीं और पुलिसवाले बेबस नजर आ रहे थे।

इस बीच पुलिस ने मामले को शांत कराने के लिए दुकानदार से रेखा मोदी को पैसे दिलाए तब जाकर यह मामला शांत हुआ। हम आपको बता दें कि रेखा मोदी पटना के पीरबहोर थाना इलाके में ही रहती है, वो डिप्टी सीएम सुशील मोदी की चचेरी बहन हैं। हालांकि सुशील मोदी कई बार यह कह चुके हैं कि रेखा मोदी से उनका कोई रिश्ता कभी नहीं रहा है।

बिहार के चर्चित सृजन घोटाले में भी रेखा मोदी का नाम आ चुका है। उनके घर पर इनकम टैक्स विभाग का रेड भी हुआ था। इसके बाद सुशील मोदी ने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि रेखा मोदी का उनके परिवार से कोई लेना देना नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक-एक कर तीन बच्चों को नदी में फेंक पिता ने लगा दी छलांग, भारी बारिश से रुका तलाशी अभियान; पारिवारिक कलह की आशंका
2 यूपी: अब योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में लड़की को किडनैप कर गैंगरेप, सिगरेट से जलाया
3 जम्मू कश्मीर: लड़के ने खेत से गाय को भगाया तो गौरक्षकों ने पिता को पीट-पीट कर किया अधमरा, ‘देश के गद्दारों को गोली मारो’ का नारा भी लगाया; केस दर्ज
राशिफल
X