ताज़ा खबर
 

बिहार: दबंगों ने विधायक के गांव में युवक को भरी पंचायत में रस्सी से बांधकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

बिहार के खगड़िया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गांव के दबंक एक युवक को रस्सी से बांधकर निर्ममतापूर्वक पीट रहे हैं।
Author नई दिल्ली | April 11, 2018 16:51 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर

पंकज श्रीवास्तव, पटना

बिहार के खगड़िया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गांव के दबंक एक युवक को रस्सी से बांधकर निर्ममतापूर्वक पीट रहे हैं। पिछले कुछ समय से दंगों की आंच में कई जिलों के झुलसने से नीतीश सरकार कानून व्यवस्था के मुद्दे पर घिर चुकी है। ऐसे में अब गांवों से दबंगों की हरकतें भी कानून-व्यवस्था पर प्रश्नचिह्न लगा रहीं हैं। कहा जाता है कि कई गांवों में दबंगों की हनक ऐसी है कि उनकी इजाजत के बगैर पत्ता भी नहीं हिलता।
कुछ ऐसी ही घटना खगड़िया जिला के बेलदौड़ थाने क्षेत्र में सामने आई है। पनसलबा पंचायत के मुखिया पति ने पंचायत लगाकर एक युवक की जमकर पिटाई की । वायरल हो रहे वीडियो में में रस्सी से बंधा युवक अपने बचाव के लिए चीख रहा है, लेकिन उसके बचाव में कोई सामने नहीं आ रहा है, उल्टे लोग मौज ले रहें हैं।

यह वीडियो सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड विधायक पन्नालाल पटेल के गांव का बताया जाता है। वीडियो में युवक पर डंडा चलाने वाला जो शख्स दिख रहा है वो पनसलवा पंचायत के मुखिया पति भूषण कुमार है। मुखिया पति विधायक पन्ना लाल पटेल के रिश्तेदार बताए जाते हैं। हाथ में रस्सी पकड़ने वाले युवक की पहचान प्रदीप भगत के रूप में बताई जा रही।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक रंजीत पनसलवा गांव का ही रहने वाला है उस पर मोटरसाईकिल चोरी का आरोप लगा है। उसे पकड़कर लाया गया और पंचायत लगा कर सभी के सामने उसकी पिटाई की गयी। आरोपी युवक रंजीत की माने तो उसका दोस्त उसे बेवजह फंसाना चाह रहा था इसलिए वह गांव से भागकर सहरसा में रह रहा था। उसे जबरन सहरसा से उठाकर पनसलवा गांव लाया और पहले पिटाई भी किया और फिर 76 हजार रुपया जुर्माना लेकर छोड़ दिया गया। युवक इस घटना के बाद से काफी डरा सहमा हुआ है और उसने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App