ताज़ा खबर
 

…जब दिव्यांग युवक पर गलत हरकत करने का आरोप लगा महिला कांग्रेस MLA ने जड़ दिया था थप्पड़

इस विवाद पर महिला विधायक ने कहा था कि 'मैंने ध्यान दिया कि मंच पर लगातार एक युवक उन्हें अश्लील इशारे कर रहा है। इसके बाद उन्होंने नजर हटा लिया।

crime, crime newsविधायक प्रतिमा कुमारी। फाइल फोटो। फोटो सोर्स – सोशल मीडिया

कई बार जन प्रतिनिधि कुछ ऐसा कर जाते हैं जो मीडिया में सुर्खियां बन जाती हैं। आज बात एक महिला विधायक की जिनपर आरोप लगा था कि उन्होंने एक रैली में दिव्यांग शख्स को तमाचा जड़ दिया था। आरोप लगा था कि युवक ने अश्लील हरकत की थी जिसके बाद महिला विधायक ने युवक को तमाचा मारा था। इसी साल बिहार के वैशाली जिले के राजापाकर की विधायक प्रतिमा कुमारी एक फैंसी मैच के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए अपने क्षेत्र में पहुंची थीं।

भलुई में कार्यक्रम के मंच कई अन्य लोग भी मौजूद थे। इसी दौरान अचानक विधायक प्रतिमा कुमारी अपने मंच से उतरकर नीचे आ गईं। उन्होंने मंच से उतरने के बाद वहां खड़े एक युवक को तमाचा जड़ दिया था। इस घटना के बाद विधायक की तरफ से कहा गया था कि यह युवक उनकी तरफ देखकर लगातार अश्लील हरकत कर रहा था।

इस थप्पड़ कांड को लेकर पटना में भी हंगामा मचा था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि जिस व्यक्ति को अश्लील इशारा करने के आरोप में थप्पड़ मारा गया था वो गूंगा था और अपने बेटे के लिए इशारा कर साइकिल की मांग कर रहा था। युवक का नाम अजय भगत बताया जा रहा था।

इस विवाद पर महिला विधायक ने कहा था कि ‘मैंने ध्यान दिया कि मंच पर लगातार एक युवक उन्हें अश्लील इशारे कर रहा है। इसके बाद उन्होंने नजर हटा लिया। लेकिन बार-बार वह सामने से वही हरकत दुहरा कर रहा था। उसने हद पार करते हुए मंच पर आकर छेड़खानी की कोशिश की। दुत्कारने के बाद वह मंच से नीचे आकर खड़ा हो गया था।’

विधायक ने आगे कहा था कि ‘मुझे गुस्से को सहन मुश्किल हो गया था। मंच के नीचे पहुंचकर लंपट को करारा तमाचा जड़ दिया।’ विधायक ने कहा था कि ‘हरकत करने वाला युवक उनके क्षेत्र का है…उसकी हरकत समाज में महिलाओं के प्रति लोगों की सोच को दर्शाता है…महिला विधायक का कहना है कि युवक उन्‍हें देखककर लगातार अश्लील हरकत कर रहा था।’

Next Stories
1 …जब गौतम अडानी के अपहरण से मच गई खलबली, दाऊद के टक्कर के इस गैंगस्टर पर लगा था आरोप
2 पश्चिम बंगाल चुनाव: TMC विधायक पर पत्रकार को थप्पड़ मारने का लगा था आरोप, विरोध में खबर लिखे जाने से थे नाराज
3 लेडी IAS को केजरीवाल के मंत्री ने धमकाते हुए कहा था- करप्शन में पकड़वा दूंगा, लिमिट में रहो; खूब मचा था बवाल
ये पढ़ा क्या?
X