ताज़ा खबर
 

बिहार में हैवानियत, 10वीं की छात्रा से 11 लड़कों ने किया गैंगरेप

छात्रा ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि उसने मदद के लिए गुहार लगाई, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया। छात्रा ने कहा है कि वह एक आरोपी को जानती-पहचानती है, जबकि बाकी को देखने पर उन्हें पहचान सकती है। छात्रा का कहना है कि घटना के दौरान वो बेहोश हो गई थी, और दरिंदे उसे छोड़कर भाग चुके थे।

प्रतीकात्मक चित्र Photo credit: Indian express

बिहार के बगहा में 10 कक्षा की छात्रा से गैंगरेप की एक खौफनाक वारदात सामने आई है। छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम देने वाले कोई और नहीं उसी के स्कूल का एक सीनियर और उसके 10 साथी थे। पुलिस ने इस मामले में अबतक एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक घटना के बाकी आरोपी फरार हैं, उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है। द टेलिग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक सत्रह साल की पीड़िता पश्चिमी चंपारण के एक सरकारी स्कूल की छात्रा है। रेप की ये घटना 10 जुलाई को हुई थी, लेकिन इस बावत पुलिस में औपचारिक शिकायत 17 जुलाई को दर्ज कराई गई।

पीड़िता छात्रा ने बगहा पुलिस को दिये अपनी शिकायत में कहा है कि उसे जबरन एक खेत में ले जाया गया और और उसके साथ दुष्कर्म किया गया। घटना उस वक्त घटी जब छात्रा लंब ब्रेक के दौरान परीक्षा फॉर्म भरने के लिए पैसे लाने अपने घर जा रही थी। छात्रा ने अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि उसने मदद के लिए गुहार लगाई, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया। छात्रा ने कहा है कि वह एक आरोपी को जानती-पहचानती है, जबकि बाकी को देखने पर उन्हें पहचान सकती है। छात्रा का कहना है कि घटना के दौरान वो बेहोश हो गई थी, और दरिंदे उसे छोड़कर भाग चुके थे। होश आने के बाद वो घर पहुंची लेकिन इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। वारदात का खुलासा तब हुआ जब लड़की ने स्कूल जाना बंद कर दिया और खौफ में रहने लगी। जब घरवालों ने उससे बात की तो लड़की ने डरते-डरते पूरा मामला बताया। लड़की का कहना है कि दरिंदों ने उसे घटना किसी को बताने नहीं कहा था।

बगहा के एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने कहा है कि ये घटना बेहद गंभीर है हालांकि सच्चाई का पता पीड़िता के मेडिकल जांच के बाद ही सामने आ सकेगा। पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार करके जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड के सामने पेश किया गया है। आरोपी ने इसी साल उसी स्कूल से 10वीं की परीक्षा पास की है जहां छात्रा पढ़ती है। एसपी ने कहा कि एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मामले की जांच सौंप दी गई है। वहीं जांच अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी ने कबूल किया है कि उसने छात्रा के साथ शारीरिक संबंध उसकी सहमति से बनाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App