ताज़ा खबर
 

बिहार: BJP महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष की SUV पर हमला, कहा- PM मोदी के खिलाफ नारे लगाते हुए की गाड़ी में तोड़फोड़

बिहार के गया जिले में बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष शोभा सिन्हा की कार पर कुछ लोगों ने शनिवार की शाम हमला कर दिया। हमला जिले मिर्जा गालिब कॉलेज के पास हुआ।

बिहार बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष शोभासिन्हा (फोटो सोर्स- एएनआई)

बिहार के गया जिले में बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष शोभा सिन्हा की SUV कार पर कुछ लोगों ने शनिवार की शाम हमला कर दिया। हमला जिले मिर्जा गालिब कॉलेज के पास हुआ। उन्होंने बताया, “उपद्रवियों ने जैसे ही मेरी कार पर बीजेपी का झंडा देखा, उन्होंने पीएम के खिलाफ नारे लगाना शुरू कर दिया और मेरी कार पर हमला कर दिया।” हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है।

गाड़ी से भागकर बचाई जान : बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष शोभा सिन्हा ने बताया कि हमले से वह बुरी तरह डर गई और अपने बेटे के साथ किसी प्रकार गाड़ी से भागकर जान बचाई। बाद में उन्होंने रामपुर थाने में मामले की सूचना दी और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Hindi News Today, 15 December 2019, Hindi Samachar LIVE Updates: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

लाठी-डंडों से कार को किया क्षतिग्रस्त : उन्होंने बताया कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मुस्लिम फ्रंट मोर्चा के कार्यकर्ता सड़क पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। वे लोग जब उनकी कार पर पार्टी का झंडा देखा तो वे लोग लाठी-डंडों को लेकर उनकी कार पर हमला कर दिया। इससे उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि वे सुरक्षित बच गई। उन्होंने बताया कि कार को वहां से नहीं निकाला जाता तो हमलावर उनको मार सकते थे।

ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया : बीजेपी नेता शोभा सिन्हा ने बताया कि हमले में वे और बेटा सुरक्षित बच गए हैं, लेकिन उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसकी वजह से उसको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उन्होंने कहा कि हमलावर पीएम मोदी और केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगा रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बिरयानी बेचने पर दलित युवक को पीटा, गाली देते हुए बरसाए थप्पड़ और घूंसे; वायरल हुआ VIDEO
2 “फिल्म अभिनेता सलमान के घर बम रखा है, दो घंटे में ब्लास्ट हो जाएगा”, गाजियाबाद के लड़के ने मुंबई पुलिस को भेजा मेल, जांच में निकली फर्जी सूचना
3 फ्री में पेट्रोल मांग रहा था दबंग, मना किया तो पंपकर्मी पर चढ़ा दी SUV, काटनी पड़ गई एक टांग
ये पढ़ा क्या?
X