ताज़ा खबर
 

Bihar Election 2020: चुनाव के बीच महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए BJP नेता, भीड़ ने बांध कर पीटा

बीजेपी नेता की पिटाई का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मिनहाज आलम की रस्सी से बांध कर पिटाई की गई है।

bihar, bihar bjp, bihar chunavबीजेपी नेता की रस्सी से बांध कर पिटाई की गई। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

बिहार में चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल व्यस्त हैं। इस बीच यहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता की पिटाई कर दी गई। यह मामला कटिहार जिले का है। बताया जा रहा है कि यहां बीजेपी के एक नेता को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया गया। जिसके बाद दोनों की जमकर पिटाई कर दी गई। जिस बीजेपी नेता की पिटाई की गई है उनका नाम मोहम्मद मिनहाज आलम बताया जा रहा है। मिनहाज आलम के बारे में कहा जा रहा है कि वो भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के आजमनगर प्रखंड के युवा अध्यक्ष हैं।

बीजेपी नेता की पिटाई का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि मिनहाज आलम की रस्सी से बांध कर पिटाई की गई है। लोगों की भारी भीड़ भी वीडियो में नजर आ रही है। यह भीड़ महिला की पिटाई करती भी नजर आ रही है।

महिला के बारे में बताया जा रहा है कि वो पहले से ही शादीशुदा हैं। मिनहाज आलम और इस महिला के बीच पुरानी जान-पहचान थी और वो अक्सर महिला से मिलने उनके घर आया करते थे। यहां लोगों ने मिनहाज आलम औऱ महिला को रंगेहाथ धर लिया जिसके बाद दोनों की पिटाई कर दी गई।

वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि नेता की पिटाई करने वाले लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। वहीं  मिनहाज आलम ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुंगेर में फिर भड़की हिंसा, भीड़ ने की आगजनी; चुनाव आयोग ने डीएम और एसपी को हटाने के दिए आदेश
2 राजू कुमार सिंह: ‘VIP’ प्रत्याशी पर नशे में महिला को गोली मारने का आरोप; 10 संगीन मुकदमे दर्ज होने के बावजूद बिहार चुनाव में उतरे
3 हरियाणा: अस्पताल के ICU में भर्ती युवती से रेप, 6 दिन बाद होश में आने पर पिता को लिख कर बताई आपबीती
आज का राशिफल
X