ताज़ा खबर
 

बिहार बार काउंसिल उपाध्यक्ष हत्याकांड: पुलिस ने एक को पकड़ा, सुपारी लेकर मर्डर का खुलासा

हत्या के वक्त इसने जो कपड़े पहने थे उस पर खून के निशान मिले हैं। पुलिस ने उसके घर से कपड़े जब्त किये हैं। उसने पूछताछ में सुपारी लेकर हत्या किए जाने की बात भी स्वीकारी है।

crime, crime newsपुलिस को इस मामले में अभी और भी लोगों की तलाश है।

बिहार बार काउंसिल के उपाध्यक्ष कामेश्वर पांडे और उनकी नौकरानी की हत्या के बाद हत्यारों के चेहरे धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं। भागलपुर के एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस कॉफ्रेंस कर शनिवार (07 मार्च, 2020) को बताया कि वरीय वकील पांडे की हत्या सुपारी लेकर की गई है। इस सिलसिले में एसआईटी ने रविश कुमार नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अभी तीन अन्य लोग तथा वकील कामेश्वर पांडे के एक किराएदार गोपाल भारती की तलाश जारी है।

एसएसपी के मुताबिक आशीष भारती भागलपुर के बबरगंज थाने के तहत सकरुल्लाचक मोहल्ले का रहने वाला है। हत्या के वक्त इसने जो कपड़े पहने थे उस पर खून के निशान मिले हैं। पुलिस ने उसके घर से कपड़े जब्त किये हैं। उसने पूछताछ में सुपारी लेकर हत्या किए जाने की बात भी स्वीकारी है। दस हजार रुपए नकद भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

इस सनसनीखेज डबल मर्डर की एफआईआर मृतक कामेश्वर पांडे के भतीजे अभिजीत कुमार के बयान पर थाना तिलकामांझी में लिखी गई है। सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में बनी एसआईटी और फॉरेंसिक जांच टीम ने किराएदार के कमरे की भी छानबीन की है। बताया जा रहा है कि तलाशी के दौरान खून के दाग के नमूने मिले है। एफआईआर में किराएदार गोपाल भारती भी नामजद है।

आशंका है कि गुरुवार को कामेश्वर पांडे और उनके नौकरानी की हत्या की गई थी। शुक्रवार की सुबह इन दोनों के शव संदिग्ध हालत में घर में मिले थे। बाद में जांच के दौरान सिर पर चोट के निशान और मुंह पर तकिया से दम घोट हत्या करने का मामला जाहिर हुआ था। वहीं उनकी नौकरानी की भी हत्या कर जेनरेटर रूम में रखे ड्राम में बंद कर हत्यारे फरार हो गए थे।

हत्या के बाद से ही वकील की मारुति सुजुकी कार बीआर 10 यू 1917 भी गायब थी। पुलिस जांच में ऐसी जानकारी मिली है कि हत्यारों ने फरार होने में उन्हीं की कार का इस्तेमाल किया था। एसएसपी के मुताबिक कार किशनगंज इलाके से शनिवार दोपहर बाद पुलिस टीम ने बरामद कर ली है।

आशंका है कि कार को गायब करने वाले ज़िले के बाहर उसे ले जाकर ठिकाने लगाने की फिराक में थे। अब पुलिस का दावा है कि इस दोहरे हत्याकांड का जल्द ही खुलासा हो जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंसान की खाल उधाड़ कर बनाई पर्स और एल्बम कवर, बदबू से हुआ खुलासा
2 यूपी: पार्षद की बेटी का वीडियो वायरल, पिता से पति और खुद की जान को बताया खतरा
3 मशहूर Instagram मॉडल ने बॉयफ्रेंड को मारी 15 गोलियां, पुलिस ने लड़की को पकड़ा