ताज़ा खबर
 

बिहार: बैंक में दिनदहाड़े डकैती, गन दिखा बोरे में भरकर ले गए पैसे; पुलिस महकमे में खलबली

दिनदहाड़े बैंक डकैती की इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि यह बैंक, थाने से महज 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

crime, crime news, katniसांकेतिक तस्वीर। फोटो सोर्स- एक्सप्रेस अर्काइव

बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अपराधियों ने यहां दिनदहाड़े बैंक डकैती की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि गन प्वाइंट पर डकैती की इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार भी हो गये। अब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त डकैती की इस घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त बैंक में कैश का मिलान किया जा रहा था।

बताया जा रहा है कि मंगलवार (03-02-2021) की दोपहर 12:30 बजे बैंक के अंदर 7 बैंककर्मी और 7 ग्राहक मौजूद थे। अचानक बैंक शाखा के अंदर नकाबपोश 4 अपराधी आए और हथियार लहराने लगे। बैंककर्मियों को खौफ में डाल इन अपराधियों ने वहां लूटपाट मचाया।

नकाबपोश अपराधियों ने की डकैती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेरिया बरियारपुर थाना इलाके में स्थित यूको बैंक में दिनदहाड़े अपाधियों ने इस डकैती कांड को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि दो बाइक पर सवार होकर 6 अपराधी बैंक पहुंचे थे। इनमें से तीन अपराधी बैंक के अंदर घुसे औऱ अन्य 3 बाहर ही खड़े थे। बैंक में अंदर घुसते ही अपराधियों ने हथियार लहराते हुए दहशत फैला दी।

बोरे में भरकर ले गए कैश

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने कैशियर निशांत कुमार के सिर पर पिस्तौल से प्रहार भी किया। जिसमें वो जख्मी हो गए। इसके बाद अपराधियों ने बैंक में रखे 6 लाख से ज्यादा रुपए की रकम बोरे में रख ली। लूटपाट का विरोध करने पर डकैतों ने बैंक मैनजर मो. परवेज आलम के साथ भी मारपीट की। इस बड़ी वारदात को अंजाम देकर अपराधी वहां से भाग निकले

पुलिस ने दी अहम जानकारी

दिनदहाड़े बैंक डकैती की इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि यह बैंक, थाने से महज 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। यहां के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि बैंक में हुई वारदात की जांच की जा रही है। बैंक और उसके आसपास लगे CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Next Stories
1 महाराष्ट्र: अस्पताल में कोविड मरीज से छेड़खानी, वार्ड बॉय पर लगा आरोप; FIR दर्ज
2 ‘लेडी डेथ’ के नाम से मशहूर शूटर ने 300 से ज्यादा लोगों को मारा, 14 साल की उम्र में हथियार उठा कर बनीं इतिहास की सबसे खूंखार स्नाइपर
3 दिल्ली: AAP विधायक अब्दुल रहमान पर महिला ने छेड़छाड़ और मारपीट का लगाया आरोप, थाने में FIR दर्ज
ये पढ़ा क्या?
X