ताज़ा खबर
 

AIMIM विधायक के घर हमला, हार के बाद सगा भाई और राजद नेता ही बना जान का दुश्मन, मां को भी नहीं बख्शा

वहीं इस घटना के बाद विधायक शाहनवाज आलम ने कहा कि उनके भाई ने ऐसा कर ना सिर्फ उनका बल्कि जोकीहाट की जनता का भी अपमान किया है।

BIHAR, BIHAR NEWSAIMIM के विधायक ने अपने भाई पर कार्रवाई की मांग की है।

अररिया की जोकीहाट विधानसभा सीट से जीत हासिल करने वाले AIMIM के विधायक शाहनवाज आलम के घर पर हमला हुआ है। हमला करने का आरोप यहां से राजद के प्रत्याशी रहे सरफराज आलम पर लगा है। यहां आपको बता दें कि सरफराज आलम, शाहनवाज आलम के छोटे भाई हैं। आरोप है कि सरफराज आलम अपने करीब डेढ़ दर्जन समर्थकों के साथ अपने भाई के घर पहुंचे थे और यहां उन्होंने उनकी पत्नी से अभद्रता की और उन्हें गालियां भी दी।

बताया जा रहा है कि मौजूदा विधायक के घर में घुस कर दबंगई करने का यह मामला रविवार की रात का है। राजद नेता के समर्थकों पर आरोप है कि उन्होंने विधायक की बूढ़ी मां अख्तरी बेगम के साथ भी धक्का-मुक्की की और उनकी छोटी बेटी को भी अपशब्द कहे। विधायक के घर में घुस कर हुई इस दबंगई की घटना के वक्त विधायक घर में मौजूद नहीं थे। हंगामा होने के बाद स्थानीय लोगों ने इस मामले में पुलिस को इत्तिला किया।

सूचना मिलते ही जोकीहाट के डीएसपी ने मौके पर पहुंच कर जरुरी छानबीन की है। इस मामले में एआईएमआईएम के विधायक शाहनवाज आलम ने अपने भाई और उनके समर्थकों पर तत्काल कार्रवाई की मांग प्रशासन से की है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। यहां के पुलिस अधीक्षक ह्रदय कांत ने साफ किया है कि मामले में सऱफराज आलम समेत कई ज्ञात तथा अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

वहीं इस घटना के बाद विधायक शाहनवाज आलम ने कहा कि उनके भाई ने ऐसा कर ना सिर्फ उनका बल्कि जोकीहाट की जनता का भी अपनाम किया है। उन्होंने कहा कि ‘अगर मेरे भाई के मन में कुछ भी तो बैठकर भी बातचीत की जा सती थी…लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया है। अपनी मां के साथ उन्होंने धक्का-मुक्की है…जो बिल्कुल ही गलत व्यवहार है।’

वहीं इस मामले में शानवाज और सरफराज के बड़े भाई हाजी मुकीम ने भी इस घटना की निंदा की है और सभी आरोपियों पर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कानपुर: नाबालिग लड़की से हैवानियत! दुष्कर्म के बाद लीवर निकाला, जयपुर में रेप के आरोपी ने पीड़िता को जिंदा जलाया
2 पहले ग्रॉसरी शॉप में घुसा दी कार, फिर सड़क पर लगा न्यूड होकर दौड़ने…पुलिस ने किया गिरफ्तार
3 निर्दलीय MLA सुमित सिंह: नीतीश से मिलने वाले विधायक के खिलाफ जारी हुआ था अरेस्ट वारंट, पिता-पुत्र पर है धोखाधड़ी का केस
ये पढ़ा क्या?
X