ताज़ा खबर
 

Bihar: दिनदहाड़े Muthoot Finance कंपनी में डकैती, 55 किलो सोना लूट ले गए हथियारबंद बदमाश; मचा हड़कंप

Bihar, Muthoot Finance Loot: वैशाली जिले के एसपी ने बताया कि बदमाशों ने बंदूक की नोक पर मुथूट फाइनेंस के मैनेजर से करीब 55 किलो सोना लूट लिया। यह वारदात दिन में 12:30 बजे अंजाम दी गई।

biharघटना की तस्वीरें (फोटो सोर्स: ANI)

Bihar Crime News: बिहार के वैशाली (Vaishali) जिले में दिन दहाड़े लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां करीब आधा दर्जन बदमाशों ने हाजीपुर स्थित मुथूट फाइनेंस (Muthoot Finance) कंपनी की एक शाखा में धावा बोल दिया। पहले कर्मचारियों को हथियार के बल पर बंधक बनाया और फिर 55 किलो सोना लूटकर फरार हो गए। लूटे गए सोने की कीमत 20 करोड़ रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि लूट का विरोध करने पर बदमशों ने कंपनी के कर्मचारियों की पिटाई भी की। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

दिनदहाड़े हुई वारदात: वैशाली के पुलिस अधीक्षक एमके चौधरी ने बताया कि 6-7 अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने हाजीपुर में मुथूट फाइनेंस कंपनी की शाखा में दिन के उजाले में धावा बोल दिया। उन्होंने बंदूक की नोक पर मैनेजर से करीब 55 किलो सोना लूट लिया। हादसा दिन में करीब 12:30 बजे हुआ। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

Hindi News Today, 23 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

20 करोड़ है कीमत: हाजीपुर में मिथूट मुथूट फाइनेंस से बदमाशों ने जो 55 किलो सोना लूटा है, उसकी कीमत 20 करोड़ रुपए बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर बिहार पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि जिस जगदंबा इनक्लेव में मुथूट कंपनी की ब्रांच है, वो थाने से कुछ ही दूरी पर स्थित है।

ऐसे हुई वारदात: बताया जा रहा है कि मुथूट फाइनेंस कंपनी की हाजीपुर ब्रांच में सभी अपराधी ग्राहक बन कर अंदर घुसे थे। सबसे पहले एक अपराधी ने झांसा देते हुए वहां के गार्ड को अंदर जाने के लिए कहा, लेकिन जैसे ही गार्ड ने ब्रांच का ग्रिल खोला वैसे ही सभी अपराधी अचानक गेट पर आ धमके और गार्ड को गन प्वाइंट पर लेते हुए अंदर घुस गए।

Next Stories
1 झारखंड: BJP के कार्यकारी अध्यक्ष की चुनावी रैली से पहले बड़ा नक्सली हमला! 4 जवान शहीद; गोलियों से छलनी हुई PCR वैन
2 फोन नहीं उठाया तो होटल मैनेजर पर भड़क गया Delhi Police का ASI, थप्पड़ जड़े और निजी अंगों पर डंडे से की पिटाई
3 पूर्व सीएम के यहां से बरामद हुई नोटबंदी वाली 26 लाख की करेंसी!
आज का राशिफल
X