ताज़ा खबर
 

बिहार के आइसोलेशन सेंटर में शराब पीते मरीज का Video वायरल, SP ने दिये के जांच आदेश

पूरे देश में कोरोना का कहर बरप रहा है। इस बीच बिहार के एक आइसोलेशन सेंटर का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि आइसोलेशन सेंटर में एक मरीज शराब पी रहा है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो गोपालगंज जिले का है। यह आइसोलेशन सेंटर गोपालगंज के मांझागढ़ […]

crime, crime newsवीडियो वायरल होने के बाद जांच के आदेश दिये गये हैं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

पूरे देश में कोरोना का कहर बरप रहा है। इस बीच बिहार के एक आइसोलेशन सेंटर का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि आइसोलेशन सेंटर में एक मरीज शराब पी रहा है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो गोपालगंज जिले का है। यह आइसोलेशन सेंटर गोपालगंज के मांझागढ़ थाना के सिद्ववलिया गांव में स्थित है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि आइसोलेशन सेंटर में एक मरीज शराब पी रहा है और मुस्कुरा रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद यहां हड़कंप मच गया है।

17 सेकेंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक कई लोगों ने देखा है और अपनी प्रतिक्रिया दी है। वीडियो वायरल होने के बाद यहां के पुलिस अधीक्षक मनोज तिवारी ने जांच के आदेश दिये हैं।

बिहार में साल 2016 से ही शराबबंदी कानून लागू है, ऐसे में आइसोलेशन वार्ड के अंदर शऱाब कैसे आया? इसकी जांच कराने का आदेश यहां एसपी ने दिया है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि आइसोलेशन सेंटर में शराब किसने पहुंचाई? वीडियो की सत्यता की जांच भी कराई जा रही है।

कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिधवलिया थाने की पुलिस ने शनिवार की देर शाम महम्मदपुर थाना क्षेत्र स्थित झझवां आइसोलेशन सेंटर में छापेमारी की। पुलिस की छापेमारी देर शाम तक चली। उच्चाधिकारियों के आदेश पर की गयी छापेमारी में क्या-क्या बरामद हुआ? इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है।

वायरल तस्वीर में बेड पर बैठा कोरोना संक्रमित मरीज हाथ में प्लास्टिक की ग्लास में शराब और शराब का पैकेट लिए नजर आ रहा है। शराब पार्टी की वायरल तस्वीर सामने आने के बाद एसपी मनोज कुमार तिवारी ने साफ किया है कि जांच में दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई भी होगी।

पुलिस टीम ने आइसोलेशन सेंटर में भर्ती एक-एक मरीज से भी पूछताछ की है। पुलिस के अलावा सिधवलिया बीडीओ, स्वास्थ्य विभाग की टीम और अन्य अधिकारियों ने भी आइसोलेशन सेंटर में जाकर तफ्तीश की है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शिवाजी की मूर्ति पर कॉमेडी: मंत्री नेे दिया अग्रिमा जोशुआ पर कार्रवाई का आदेश
2 Vikas Dubey Encounter: विकास दुबे की कार के सामने आ गया था भैंसों का झुंड! ड्राइवर ने बचाने को मोड़ी थी गाड़ी तो हुआ एक्सीडेंट- STF ने बताया पूरा वाकया
3 बिहार: मुजफ्फरपुर में 3 बच्चों को नंगा कर पीटा फिर जलाया, Video सामने आने पर हड़कंप
ये पढ़ा क्या?
X