बिहारः बिना इजाज़त नल से पिया पानी तो पिता-पुत्र ने 70 साल के बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के वैशाली जिले में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया गया कि बुजुर्ग ने बिना इजाजत नल से पानी पी लिया था।

मृतक के बेटे रमेश सैनी की तस्वीर। फोटो- एएनआई ट्विटर हैंडल

वैशाली के सलेमपुर इलाके में एक बुजुर्ग को कथित रूप से पीट-पीटकर मार डाला गया। परिजनों का कहना है कि 70 साल का बुजुर्ग नल पर पानी पीने के लिए गया था लेकिन हैंडपंप के मालिक ने कुछ लोगों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी और बाद में उसकी मौत हो गई।

मृतक के बेटे रमेश सैनी ने कहा, ‘मेरे पिता जानवरों के लिए घास लेने गए थे।उन्हें प्यास लगी तो पास के ही नल में पानी पीने गए। एक शख्स और उसके पिता ने बिना इजाज़त पानी पीने पर नाराजगी जताई औऱ फिर पिटाई कर दी। बाद में उनकी मौत हो गई। हमारी उन लोगों से कोई दुश्मनी नहीं थी।’ पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

लक्ष्मी मूर्ति विसर्जन के दौरान गोलीबारी
गया जिले में लक्षमी प्रतिमा विसर्जन के दौरान बदमाशों की पुलिस के साथ झड़प हो गई। एसएसपी गया ने बताया, ‘विसर्जन के बाद वापस आ रहे लोग बाजा बजे रहे थे, जिसपर SHO ने आपत्ति जताई। एक व्यक्ति हुड़दंग कर रहा था जिसे पुलिस ने पकड़ा। आगे जाकर कुछ बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी का घेरवा किया।’

उन्होंने कहा, इस दौरान किसी ने फ़ायरिंग की और SHO के पैर में गोली लग गई। झड़प के दौरान जो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे उनकी चिकित्सा जांच कराई गई। आरोपियों की पहचान की जा चुकी है। उनके ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएगी। किसी को बख़्शा नहीं जाएगा।

बता दें कि बिहार में इन दिनों जहरीली शराब से होने वाली मौतों का मामला भी गर्म है। बेतिया और गोपालगंज में कुल 38 लोगों की मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है। विपक्ष भी नीतीश सरकार पर सवाल खड़े कर रहा है और सवाल पूछ रहा है कि क्या राज्य में शराबबंदी केवल दिखावा है?

पढें जुर्म समाचार (Crimehindi News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट