ताज़ा खबर
 

बिहार: मुजफ्फरपुर में 3 बच्चों को नंगा कर पीटा फिर जलाया, Video सामने आने पर हड़कंप

जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें यह बच्चे रहम की भीख मांगते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा है लेकिन किसी को भी इन बच्चों पर दया नहीं आती है।

crime, crime newsवायरल वीडियो में बच्चे रहम की भीख मांगते नजर आ रहे हैं। सांकेतिक तस्वीर।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में मासूम बच्चों के साथ हैवानियत किये जाने का मामला सामने आया है। यहां तीन बच्चों को ना सिर्फ रस्सियों से जकड़कर पीटा गया बल्कि उन्हें जलाया भी गया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसके बाद से यहां हड़कंप मचा हुआ है।

वायरल वीडियो के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो 5 जुलाई का है और यह अब सामने आया है। बताया जा रहा है कि इन बच्चों पर पैसे चोरी करने का आऱोप लगाया गया था। आरोप है कि गां के ही रहने वाले प्रदीप राय, सुदीप राय, रामजन्म राय, छोटेलाल राय, संतोष राय और कैलाश राय ने मिलकर इन बच्चों को एक झोपड़ी के अंदर बांस के बने खंभे से बांध दिया था।

इसके बाद प्रदीप राय ने इन बच्चों के कपड़े उतारकर इन्हें नंगा कर दिया गया और फिर प्रदीप राय ने इनकी जमकर पिटाई की। जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें यह बच्चे रहम की भीख मांगते नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा है लेकिन किसी को भी इन बच्चों पर दया नहीं आती है। करीब 1 घंटे तक बच्चों को यूं ही पीटा गया।

इसके बाद जलते हुए मोमबती से बच्चों को जलाने की कोशिश की गई। इस दौरान बच्चों की चीखें निकल गईं। लेकिन किसी को भी उनपर रहम नहीं आया। इस वीडियो को देखने के बाद यहां पुलिस-प्रशासन के भी हाथ-पांव फूल गए हैं।

एक पीड़ित बच्चे के पिता ने इस मामले में थाने में आवेदन देकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि गांव के जिन दबंगों ने बच्चों के साथ ऐसी हैवानियत की है उनके डर की वजह से 2 अन्य पीड़ित बच्चों के माता-पिता अपनी शिकायत थाने में दर्ज नहीं करा रहे हैं।

हालांकि एक पीड़ित बच्चे के परिवार द्वारा केस दर्ज कराए जाने और वीडियो सामने आने के बाद यहां पुलिस ने अपनी तरफ से कार्रवाई शुरू कर दी है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। हालांकि पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जहां गाड़ी पलटी, वहां घसीटने के कोई निशान नहीं, जगह भी सूनसान; विकास दुबे बैठा था दूसरी गाड़ी में फिर क्यों हुई बदली? एनकाउंटर पर उठ रहे सवाल
2 …जहां हुआ विकास का काम तमाम वहां से करीब 200 किलोमीटर दूर एक और गैंगस्टर मुठभेड़ में ढेर
3 Vikas Dubey Encounter: ‘Gangs Of Chaubepur’ की पूरी कहानी, 25-30 साल के लड़के थे सदस्य, विकास का एक इशारा और काम तमाम…
ये पढ़ा क्या?
X