ताज़ा खबर
 

BHU कैंपस में भिड़े छात्रों ने पत्थरबाजी कर मचाया बवाल, हॉस्टल की छत से मिला देसी कट्टा

बीएचयू में दो छात्र गुटों के बीच पथराव का मामला सामने आया है। इस घटना में 15 लोगों से पूछताछ की गई है।

Author वाराणसी | Published on: November 15, 2019 12:03 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में बिड़ला छात्रावास और लाल बहादुर शास्त्री छात्रावास के छात्रों के बीच कैंपस में पथराव की बात सामने आई है। बता दें कि यह पथराव आपसी विवाद को लेकर शुरू हुआ था। घटना की सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। यह घटना गुरुवार (14 नवंबर) को घटी है। वहीं इस मामले में लंका थाना क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक भारत भूषण दोनों पक्षों के छात्रों को समझाने का प्रयास कर रहे है।

दोनों पक्षों में पहले भी हुई थी मार पीटः चीफ प्रॉक्टर ओ पी राय ने बताया कि दो दिन पहले दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी हुई थी। इस बारे में एक पक्ष ने थाने में तहरीर भी दी थी। इसके बाद गुरुवार दोनों पक्षों के बीच पथराव हो गया। उन्होंने यह भी कहा कि दोनों पक्षों के बीच बातचीत से सुलह कराने के प्रयास किए जा रह हैं।

Nathuram Godse Death Anniversary

छात्र की पिटाई पर बढ़ा है विवादः मामले में राय ने बताया, ‘हमारी सुरक्षा टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर छात्रों को हॉस्टल में भेजा। जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’ पुलिस अधीक्षक (शहर) दिनेश सिंह समेत कई थानों की पुलिस छात्रावास में पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक, घटना की मूल वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। वहीं अनुमान जताया जा रहा है कि परिसर के अंदर किसी छात्र की पिटाई को लेकर विवाद बढ़ा है।

Hindi News Today, 15 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

15 छात्रों से हिरासत में पूछताछः पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। वहीं पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए 15 छात्रों को हिरासत में लिया गया है। वहीं छात्रावास के छत पर तलाशी के दौरान एक कट्टा भी मिलने की बात सामने आ रही है। बता दें कि पुलिस द्वारा मामले की जांच चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘गे’ भाई ने बहन को गला दबा मार डाला, पुलिस से कहा – शैतान ने हत्या करना का हुक्म सुनाया था
2 INS Angre पर तैनात जवान ने ऑन ड्यूटी खुद को मारी गोली, सिर से सटाई राइफल और उड़ा लिया भेजा
3 4 हत्याएं कर खून से सनी शर्ट पहन पहुंचा थाने, बोला – मां-बाप और कुत्तों को गोली से उड़ा दिया
जस्‍ट नाउ
X