ताज़ा खबर
 

Bihar: भोजपुरी फिल्म अभिनेता की हत्या से सनसनी, दिनदहाड़े गोली मारकर असलहा लहराते हुए फरार हो गए बदमाश

Bihar Samastipur Crime news: मिथलेश भोजपुरी फिल्मों में अभिनय के साथ ही समस्तीपुर में एक दवा कंपनी में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (एमआर) का कार्य करता था।

Author पटना | Published on: December 11, 2019 11:35 AM
प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Samastipur Crime news: बिहार के समस्तीपुर जिले में बदमाशों ने एक भोजपुरी अभिनेता की दिनदहाड़े गोली मार दी। मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना कि सूचना पुलिस को दी जिसके बाद खून से लथपथ अभिनेता को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई।

मिथलेश के सीने पर गोली मार दी: दरअसल, भोजपुरी अभिनेता मिथलेश पासवान मंगलवार (10 दिसंबर) अधारपुर पंचायत के लिए अपने घर से बुलेट पर निकले थे। मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के खादी भंडार चौक पहुंचे थे कि उसी दौरान कुछ बदमाशों ने कार से ओवरटेक कर अभिनेता को रोक लिया। कुछ देर अभिनेता से बातचीत करने के बाद उन्होंने उसके सीने पर गोली मार दी। गोली मारने के तुरंत बाद ही वहां से फरार हो गए।

Hindi News Today, 11 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

डॉक्टरों ने अभिनेता को मृत घोषित किया: गोली चलने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। मिथलेश गोली लगने की वजह वहीं गिर गया। गोली मारने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए वहां से भाग लोगों ने पुलिस को फोन कर सूचना देने के बाद अभिनेता को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सदर अस्पताल पहुंचे डीएसपी: बता दें कि मिथलेश भोजपुरी फिल्मों में अभिनय के साथ ही समस्तीपुर में एक दवा कंपनी में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (एमआर) का कार्य करता था। सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंचे डीएसपी प्रीतिश कुमार ने घटना के संबंध में जानकारी लेने के बाद लूट की संभावना को खारिज करते हुए कहा कि इस घटना की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शादी में TikTok वीडियो शूट करने को लेकर बहस, गुस्से में चलाई 8 गोलियां, चार लोग हुए घायल
2 Ayushman Bharat Yojana के नाम पर नकली Sim Card से करते थे धोखाधड़ी, Mobile Company के पूर्व अधिकारी समेत 5 गिरफ्तार
3 दूल्हे की गाड़ी जैसे सजाई जीप, बाराती बने पुलिस अफसर और मार दिया अवैध खनन करने वालों पर छापा, जानें फिर क्या हुआ…
ये पढ़ा क्या?
X