scorecardresearch

Bengaluru: क्रिकेट मैच के दौरान रन आउट नहीं माना तो मार दिया थप्पड़, बदले में साथी ने चाकू से गोद डाला

पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले लड़कों में कुछ विवाद हुआ था। इसी को लेकर युवकों ने उसकी हत्या कर दी। आरोपी की पहचान चिक्कबिदरकल्लू निवासी चंदन के रूप में हुई है।

Bengaluru: क्रिकेट मैच के दौरान रन आउट नहीं माना तो मार दिया थप्पड़, बदले में साथी ने चाकू से गोद डाला
बेंगलूरू में छात्र की चाकू मारकर हत्या, प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स -इंडियन एक्सप्रेस)

कर्नाटक की राजधानी बंगलूरू में बीस साल के एक युवक को उसके दोस्त और तीन अन्य लोगों ने चाकू से हमला कर मार डाला। घटना शहर के नंदिनी लेआउट के पास बुधवार की रात क्रिकेट मैच के दौरान हुए विवाद के बाद हुई। आरोपी ने खुद को रनआउट मानने से इंकार कर दिया था। इस पर दोनों के बीच बहस हो गई थी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी की पहचान के बाद उसको पकड़ने के लिए टीम बना दी है।

दो बाइक से आए थे हमलावर : मृतक जी उमा महेश्वर बीबीए का छात्र था। नंदिनी लेआउट पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले लड़कों में कुछ विवाद हुआ था। इसी को लेकर युवकों ने उसकी हत्या कर दी। आरोपी की पहचान चिक्कबिदरकल्लू निवासी चंदन के रूप में हुई है। उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि हमलावर दो बाइक से आए थे। उनके बारे में और जानकारी जुटाई जा रही है।

Hindi News Today, 22 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

हमलावरों में एक नाबालिग था : पुलिस के मुताबिक, महालक्ष्मी लेआउट के कमलामनगुडी मैदान में सोमवार शाम को खेले गए क्रिकेट मैच के दौरान कुछ लड़कों में विवाद हो गया। आरोप है कि चंदन ने यह मानने से इनकार कर दिया कि वह रन आउट हुआ है तो उमा महेश्वर ने उसे एक थप्पड़ मार दिया। इसके बाद चंदन उससे बदला लेने को उतावला हो गया। उसने एक नाबालिग सहित तीन अन्य लोगों के साथ बुधवार की शाम करीब 7.30 बजे घर के बगल में महेश्वर को चाकू मार दिया।

गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ा : पुलिस ने बताया कि घटना के बाद उमा महेश्वर को पास के एक अस्पताल में ले जाया गया। वहां उसकी हालत काफी गंभीर थी। गुरुवार सुबह उसने दम तोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि चारों आरोपी घर से फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। जरा सी बात पर युवक को चाकू से हमला कर जान ले लेने की घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट