ताज़ा खबर
 

VIDEO: गार्ड को गिराकर चेहरे पर बूट से मारा, फिर खड़ा हो गया उनके ऊपर; गिरफ्तार हुआ मालिक

इस वीडियो के सामने आने के बाद मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी का नाम सलीम खान बताया जा रहा है।

Author बेंगलुरु | Updated: October 16, 2019 4:33 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

कर्नाटक के बेंगलुरु से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स अपने दो कर्मचारियों की बेरहमी से पिटाई करता हुआ कैमरे में कैद हो गया। वायरल वीडियो में मालिक अपने दो कर्मचारियों को लात मारते हुए और उनके ऊपर खड़ा होता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी सिक्योरिटी एजेंसी का मालिक है और उसका नाम सलीम खान बताया जा रहा है।

जूते से की पिटाई: वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे है सिक्योरिटी एजेंसी का मालिक सलीम अपने कर्मचारियों को जूते से पीट रहा है। इस दौरान वह जूतों से कभी कर्मचारियों के मुंह पर हमला करता तो कभी उनके ऊपर ही खड़ा हो जाता। बताया जा रहा है कि सलीम की फर्म का नाम बेंगलुरु सुरक्षा बल है जो कि शहर के एचएसआर इलाके में स्थित है।
National Hindi News, 16 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

क्या है वायरल वीडियो में: बता दें कि वीडियो में सलीम किसी बात से बेहद खफा नजर आ रहा है। इस दौरान वह अपंने कर्मचारियों को पीटते हुए कहता है कि तुम्हे यह सब करने के लिए किसने कहा था? इसपर कर्मचारी ने कहा- नहीं सर, मैं अब दोबारा ऐसे नहीं करूंगा। वहीं वीडियो बनाने वाले शख्स ने सलीम को शांत रहने के लिए लेकिन वह लगातार गार्ड को पीटता रहा।

पुलिस ने लिया संज्ञान: इस वीडियो के सामने आने के बाद साउथ ईस्ट की डीसीपी ईशा पंत ने मामले का संज्ञान लिया। आरोपी पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि मामले में 6 लोग आरोपी हैं लेकिन हमने 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है। अभी मुख्य आरोपी सलीम खान फरार है। पिटाई का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 तमंचा से डरा लूटपाट कर रहा था, महिला ने छीन लिया और चला दी गोली, देखें VIDEO
2 गुजरात: 50,000 रुपये में शादी के लिए बिकी 10 साल की आदिवासी बच्ची, पिता के उम्र का है पति!
3 ‘डॉली की डोली’ कढ़ी-चावल में नशे की गोलियां मिला ससुराल वालों को किया बेहोश, शादी के 5वें दिन घर लूटकर ले गई दुल्हन