scorecardresearch

चलती ट्रेन में छेड़छाड़ की घटना पर युवती ने फेसबुक लाइव पर की शिकायत, आरोपी गिरफ्तार

मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान संजय साव के रूप में की गई है, जो कि नार्थ परगना 24 जिले के रहारा का रहने वाला है।

Bengal women molested in train, complains via facebook live, west bengal
प्रतीकात्मक तस्वीर। (Photo Credit – Freepik)

पश्चिम बंगाल के नार्थ 24 परगना जिले में दमदम स्टेशन के पास चलती लोकल ट्रेन में एक युवती के साथ छेड़छाड़ की गई, जिसकी सूचना युवती ने फेसबुक लाइव करके दी थी। वहीं युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए एक 32 साल के युवक को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय युवती शाम को करीब 06:30 बजे नदिया जिले के फुलिया से शांतिपुर-सियालदह ट्रेन में बैठी थी। जब ट्रेन दमदम पहुंची तो डिब्बा पूरी तरह से खाली था और आरोपी उसी स्टेशन से ट्रेन में चढ़ गया। आरोप है कि युवक ने उसके साथ अश्लील हरकतें की और उससे पैसे मांगे, जिसके बाद युवती ने फेसबुक लाइव करके घटना की शिकायत की।

मामले पर पीड़िता ने बताया कि वह महिलाओं के लिए आरक्षित डिब्बे में अकेली थी, इसी दौरान एक युवक उस खाली डिब्बे में चढ़ गया। पहले तो वह शांति से अपनी जगह बैठा रहा, लेकिन अचानक से वह मेरे पास आ गया। जब उसने छेड़छाड़ शुरू की मैंने फेसबुक लाइव करके शिकायत की। वहीं पीड़िता ने दमदम जीआरपी में दर्ज कराई गई शिकायत में घटना के क्रमवार तरीकों को बताया था। साथ ही कहा है कि फेसबुक लाइव करने के बाद वह युवक सियालदह स्टेशन पर उतरकर भाग गया था।

घटना के दौरान पीड़िता ट्रेन के डिब्बे में अकेली थी और उसके द्वारा रिकॉर्ड किए वीडियो के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पीड़िता पेशे से टैटू आर्टिस्ट है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी से पहले पीड़िता के द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो और सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, ताकि आरोपी व्यक्ति की पहचान की जा सके।

बता दें कि, युवती के वायरल हुए फेसबुक लाइव के बाद पुलिस और महिला सुरक्षा को लेकर कई सारे सवाल उठ रहे थे। जिसके बाद घटना में जीआरपी और आरपीएफ ने संयुक्त ऑपरेशन चलाकर शनिवार शाम को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान संजय साव के रूप में की गई है, जो कि नार्थ परगना 24 जिले के रहारा का रहने वाला है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट