ताज़ा खबर
 

पंजाब : भीख मांगने के बहाने बदमाशों ने घर में घुस की लूटपाट, बुजुर्ग महिला को 15 बार मारा चाकू, लगे 100 टांके

गुरदासपुर में दो भिखारियों ने बुजुर्ग महिला को घर में अकेला देखकर लूटपाट किया और महिला को चाकू से गोदकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

Author गुरदासपुर | Published on: July 5, 2019 6:15 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर (फाइनेंशियल एक्सप्रेस)

पंजाब में गुरदासपुर के घुल्ला गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि भीख मांगने के बहाने 2 भिखारी एक घर में घुस गए। उन्होंने बुजुर्ग महिला को अकेले देखा तो उसे चाकू से गोद डाला। इसके बाद उन्होंने घर से कीमती सामान लूट लिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। साथ ही, बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, घुल्ला गांव निवासी नीना प्राइवेट जॉब करती हैं और अपनी मां सुनीता देवी के साथ रहती हैं। जिस वक्त नीना ऑफिस में होती हैं, तब सुनीता घर में अकेली ही होती हैं। गुरुवार (4 जुलाई) को 2 भिखारी उनके घर भीख मांगने पहुंचे। भिखारियों को जब यह पता चला कि बुजुर्ग महिला घर में अकेली है तो उन्होंने वृद्धा के कान से सोने की बाली झपट ली। साथ ही, घर के अंदर घुसकर कीमती सामान भी लूट लिया। इस दौरान बदमाशों ने महिला को चाकू भी मारा।

National Hindi News, 05 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें 

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया, ‘‘मुझे अकेले देखकर एक बदमाश ने मेरी बाली झपटी। उस दौरान दूसरे ने मेरा मुंह बंद कर दिया और घर के अंदर घुस आए। इस बीच एक बदमाश अलमारी खोलकर पैसे व अन्य सामान ढूंढ रहा था, जबकि दूसरा बदमाश मुझे पकड़े रहा। मैं शोर मचाने लगी तो उसने चाकू से 15 वार किए, जिससे मैं बुरी तरह जख्मी होकर गिर गई। इसके बाद दोनों बदमाश सामान लूटकर फरार हो गए। शोर-शराबा और मेरे कराहने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए।’’

नीना के मुताबिक, पड़ोसियों ने फोन करके उन्हें मामले की जानकारी दी। इसके बाद वह घर पहुंची, लेकिन तब तक सुनीता देवी की हालत काफी खराब हो चुकी थी। नीना ने अपनी मां को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनके हाथ में 100 टांके लगाए गए। फिलहाल मामले की सूचना दीनानगर थाने में दे दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 दूसरी बार प्रेमिका को ले भागा, रचा अपहरण का नाटक, पुलिस को ऐसे मिला सुराग
2 तांत्रिक और अपर कलेक्टर पर दर्ज हुई FIR, नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से ठगे 21 लाख रुपए
3 UP: ‘नाक चपटा’ कहकर चिढ़ाने पर 10वीं के स्टूडेंट को आया गुस्सा, 7 साल की बहन को गला घोंटकर मार डाला