ताज़ा खबर
 

संबंध बनाने से मना किया तो मॉडल को 4 गोली मारी, दोस्‍त पर भी चलाईं तीन गोलियां

पान्या अपने से 20 साल छोटी पावेना से किसी भी कीमत पर शादी करना चाहता था। पान्या को ऐसा लगता था कि बला की खूबसूरत पावेना अपने जिस बेस्ट फ्रेंड से सगाई करने वाली है वो समलैंगिक है।

Author Published on: August 6, 2018 2:26 PM
तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है।

थाइलैंड में जब एक मॉडल ने एक शख्स से शारीरीक संबंध बनाने से इनकार किया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक लड़की का नाम पावेना नामूइयानग्रूक है। पावेना थाइलैंड की ब्यूटी क्वीन रह चुकी हैं और जल्दी ही वो अपने बेस्ट फ्रेंड ननताचाई से सगाई करने वाली थीं। घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक चोनबूरी में एक क्लब के मालिक पान्या इंनगैंग ने पावेना से उसके साथ शरीरीक संबंध बनाने के लिए कहा। पावेना ने इस बात से साफ-साफ इनकार कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस बात से तिलमिलाए पान्या ने पावेना को सीने और सिर में चार गोलियां मारी। जिस वक्त यह घटना हुई पावेना अपने दोस्त के साथ थीं। पान्या ने उसपर भी तीन गोलियां दाग दी। गोली लगने से दोनों की मौत मौके पर ही हो गई।

बतलाया जा रहा है कि पावेना कुछ सालों पहले पान्या इंनगैंग के गोगो बार में डांसर के तौर पर काम करती थी। 43 साल का पान्या पहले भी कई बार पावेना के करीब आने की कोशिश कर चुका था लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली थी। पान्या अपने से 20 साल छोटी पावेना से किसी भी कीमत पर शादी करना चाहता था। पान्या को ऐसा लगता था कि बला की खूबसूरत पावेना अपने जिस बेस्ट फ्रेंड से सगाई करने वाली है वो समलैंगिक है। पूर्व मॉडल और उसकी दोस्त की हत्या करने के बाद आरोपी पान्या फरार है।

इस मामले में पुलिस ने उसके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है। इधर पुलिस ने जांच के दौरान सान्यान सुसुक नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है। सान्यान पर आऱोप है कि वो पिछले कई दिनों से पावेना और उसके साथी का पीछा कर रहा था और उसी ने इन दोनों के एक साथ होने की सूचना पान्या को दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पति ने कर ली थी दूसरी, पहली पत्नी ने चाकू से काट डाले प्राइवेट पार्ट
2 पीएम के संसदीय क्षेत्र में मानव तस्‍करी का जाल, बीजेपी यूथ विंग का पूर्व नेता गिरफ्तार
3 गुजरात: मूंछ रखने, शॉर्ट्स पहनने पर दलितों की पिटाई, दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज