ताज़ा खबर
 

बरेली: जेठ की दरिंदगी का शिकार हुई महिला, शौहर बोला- यह तो झाड़फूंक है

पीड़िता ने बताया कि उसका जेठ घर में ही झाड़-फूंक का काम करता है। एक दिन उसकी तबियत खराब होने पर जेठ ने दावा किया कि महिला के ऊपर शैतानी ताकतों का साया है। इसी की आड़ में उसने पीड़िता महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

कभी बरेली के आला हजरत खानदान की बहू रही तीन तलाक पीड़िता निदा खान अब महिलाओं की समस्याओं को भी सुलझा रही हैं। रविवार (12 अगस्त) को निदा ने मीडिया को बताया कि उनके पास एक महिला अपनी शिकायत लेकर मदद मांगने आई है। पीड़ित महिला का आरोप था कि पुलिस उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रही है।

पीड़िता ने मीडिया को बताया कि उसका निकाह बरेली में एक प्रतिष्ठित परिवार में हुआ था। महिला का जेठ घर में ही झाड़-फूंक का काम करता है। एक दिन उसकी तबियत खराब होने पर जेठ ने दावा किया कि महिला के ऊपर शैतानी ताकतों का साया है। इसी की आड़ में उसने पीड़िता महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया। रेप के बाद उसे धमकी भी दी गई कि अगर उसने इसका जिक्र किसी से किया तो बहुत बुरा होगा।

महिला ने इस घटना की जानकारी ​अपने शौहर, सास और जेठानी को दी। लेकिन उन्होंने कहा, कि तुम्हारे जेठ के पास अपनी तकलीफें लेकर दूर-दूर से औरतें आती हैं। अगर तुझे कोई बीमारी होगी तो वह जरूर दूर कर देंगे। चिंता मत करो। अपने शौहर से बात करके पीड़िता महिला किसी तरह मायके आ गई।

मायके में आकर उसने अपने मायके वालों को सारी व्यथा कथा सुनाई। बेटी की तकलीफों को सुनकर मायके वालों ने दुष्कर्म के आरोपी जेठ के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। लेकिन इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई भी एक्शन नहीं लिया है। निदा खान ने पुलिस से इस मामले में सख्त एक्शन की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App