ताज़ा खबर
 

वीडियो: पुलिस वाले से उलझा बीजेपी नेता, बोले- मैं सत्ता में हूं और तुम मुझे थाने ले चलोगे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बीजेपी नेता दारोगा को सत्ता की धौंस दिखा रहा है। दारोगा ने थाने चलने की बात कही तो बीजेपी नेता अकड़ में कह रहे कि तुम सत्ता वालों को थाने ले चलोगे।

बरेली के बीजेपी नेता हरिओम राठौर का पुलिस से कहासुनी का वीडियो वायरल।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बीजेपी नेता दारोगा को सत्ता की धौंस दिखा रहा है। दारोगा ने थाने चलने की बात कही तो बीजेपी नेता अकड़ में कह रहे कि तुम सत्ता वालों को थाने ले चलोगे, इस पर दारोगा ने कहा-हम भी तो सत्ता में है तो बीजेपी नेता ने कहा-बताओ किस सत्ता में हो। आखिरकार दारागो को खाली हाथ बीजेपी नेता के घर से लौटना पड़ा। दरअसल दारोगा मारपीट के मामले में फंसे बीजेपी नेता को थाने पूछताछ के लिए लाने के लिए गए थे।

यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बरेली का बताया जाता है। वीडियो में बीजेपी के बरेली महानगर के पूर्व अध्यक्ष हरिओम राठौर बताए जाते हैं।बीजेपी नेता पर मारपीट के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया था। इसकी जांच के सिलसिले में नवादा चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार उनके घर पहुंचे थे। चौकी इंचार्ज ने जांच के सिलसिले में थाने पर चलने को कहा तो बीजेपी नेता भड़क गए। उन्होंने कहा मैं सत्ता से जुड़ा हूं, ऐसे कैसे मैं चलूंगा।बीजेपी नेता ने कहा कि आप मेरी इस तरह बेइज्जती कर रहे हो, मैं ऐसे थाने नहीं चल सकता।चौकी इंचार्ज ने जब थाने चलने का दबाव डाला तो बीजेपी नेता ने चले जाने को कहा। इस पर चौकी इंचार्ज ने कहा-मैं नहीं आपको कानून थाने ले चलेगा। आखिरकार बीजेपी नेता के हंगामे को देखते हुए चौकी इंचार्ज खाली हाथ जाने को मजबूर हुए।

बता दें कि इससे पहले भी यूपी में बीजेपी नेताओं की पुलिस से टकराव की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।अप्रैल में परतापुर बाइपास पर बीजेपी नेता की पुलिस से हाथापाई का वीडियो वायरल हुआ था। जब गलत तरीके से बाइक चलाने के आरोप में गिरफ्तार बेटे को छुडा़ने के लिए बीजेपी नेता संजय त्यागी ने मारपीट कर दी। उन्होंने पुलिस हिरासत से बेटे को खींचने की कोशिश की थी। बाद में पार्टी समर्थकों ने थाने से लेकर इंस्पेक्टर के केबिन तक हंगामा किया था। जिसका वीडियो वायरल हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: अवैध संबंध के शक में महिला से बदसलूकी, कपड़े उतरवाए, जमकर पीटा
2 11 मर्दों से ‘शादी’ करने वाली महिला को जमीन में गाड़ा, मौत होने तक पत्‍थर बरसाते रहे
3 16 हजार रुपये में सेक्‍स के लिए किराए पर घर देते थे पति-पत्‍नी, जेल से भी फरार
ये पढ़ा क्या?
X