ताज़ा खबर
 

दिल्ली-फैजाबाद Express के AC कोच में 8 घंटे तक युवती से होती रही छेड़छाड़, न RPF ने की गश्त, TTE भी नहीं दिखा

Delhi-Faizabad Express 14206 में सफर के दौरान एक युवती ने युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उसकी शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Author लखनऊ | Updated: September 21, 2019 12:17 AM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Delhi-Faizabad Express 14206 में पूरे सफर के दौरान युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। युवती के अनुसार वह रात भर छेड़खानी के वजह से दहशत में थी। सफर में सामने वाले सीट पर बैठा युवक युवती से किसी न किसी बहाने बात करने की कोशिश कर रहा था। युवती के नजरअंदाज करने के बावजूद भी वह लगातार उससे बात करने की कोशिश कर रहा था। युवती का कहना है कि उसने जब उसकी बातों को तवज्जों नहीं दिया तो वह छेड़छाड़ पर उतर गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को बाद में गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामलाः बता दें कि दिल्ली फैजाबाद एक्सप्रेस से युवती लखनऊ आ रही थी। वह एसी कोच बी 2 के सीट नंबर 14 पर सफर कर रही थी। युवती का कहना है कि ट्रेन के मुरादाबाद स्टेशन को पार करते ही सामने वाली सीट पर बैठा युवक उससे बाते करने लगा। युवती ने पहले उसकी बातों को ध्यान नहीं दिया और बाद में उसे पूरी तरह से नजरअंदाज करने लगी। लड़की का आरोप है कि लड़के ने उसका मोबइल नंबर भी मांगा था और उसने देने से मना भी कर दिया था। यह देख युवक बौखला गया और उससे छेड़खानी करनी शुरु कर दी।

National Hindi News, 19 September 2019 LIVE Updates: देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

युवती का आरोप- ट्रेन में न टीटी मिला और न ही पुलिसः मामले में युवती ने आरोप लगाया है कि छेड़खानी के वक्त उसकी मदद के लिए कोई नहीं आया। उसका कहना था कि उसकी मदद या टिकट चेक करने न तो कोई टीटी आया और न ही कोई पुलिस कर्मी गश्त करने के लिए आए।
Mumbai Rains, Weather Forecast Today Live Updates: मौसम से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस ने ट्रेन से किया आरोपी को गिरफ्तारः युवती का कहना है कि वह पूरी रात दहशत में थी। उसने हरदोई स्टेशन पर मौका पाकर पुलिस को अलर्ट किया। हेड कॉंस्टेबल राजकुमार यादव और लोटू राम ने ट्रेन के चारबाग स्टेशन पर रुकते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की पहचान फैजाबाद निवासी पीयुष रंजन के रुप में की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 स्टिंग ऑपरेशन में कहा – नितिन गडकरी की गाड़ी है, जांच केंद्र ने बिना चेक किये ही बना दिए प्रदूषण प्रमाण पत्र
2 मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे शख्स की CM हाउस में ही कट गई जेब, हो गया बड़ा नुकसान
3 युवती से रेप करते मां ने बनाया बेटे का VIDEO, फिर ब्लैकमेल कर लड़की से वसूले लाखों रुपए, ऐसे खुली पोल