scorecardresearch

बेटे को PUBG खेलने की थी लत, भड़के शख्स ने विवाद के बीच पत्नी को मार दी गोली; मौत

Karnataka: चिक्कमगलुरु ग्रामीण पुलिस के मुताबिक, आरोपी के बेटे को मोबाइल गेम पबजी (PUBG) की लत लगी हुई थी। इसलिए वह बेटे को कई बार पहले भी आदत सुधारने को लेकर चेतावनी दे चुका था।

Karnataka | bangalore boy PUBG addiction | PUBG | chikkamanglur | cofee estate bangalore
प्रतीकात्मक तस्वीर। (Photo Credit – Pixabay)

कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले में बेटे की मोबाइल गेम पबजी (PUBG) खेलने की लत से भड़के शख्स ने मंगलवार को गलती से अपनी पत्नी की गोली मार दी, जिसने बाद में दम तोड़ दिया। मृतका की पहचान मैमुना और आरोपी की पहचान उसके पति इम्तियाज के रूप में हुई है। दंपति अपने बेटे के साथ कॉफी एस्टेट में रहते थे, जहां इम्तियाज सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता था। आरोपी युवक को एस्टेट के मालिक की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया था।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को दंपति का बेटा पबजी खेल रहा था। थोड़ी देर बाद ही उसने अपने पिता के मोबाइल फोन को चार्जिंग से हटाकर खुद के फोन को चार्ज करने के लिए लगा दिया। इस बात को लेकर गुस्से में इम्तियाज ने अपने बेटे को उसकी लत के लिए डांटना शुरू कर दिया। बात इतनी बढ़ गई कि बेटे ने भी पिता को जवाब दे गई और बात कहासुनी से बंदूक तान देने तक पहुंच गई।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने बताया कि उसने केवल बेटे को डराने के लिए बंदूक तानी थी, इसी बीच उसकी पत्नी मैमुना ने लड़ाई को रोकने का प्रयास किया। घटनाक्रम के मुताबिक, घर में खींचातानी के माहौल में इम्तियाज से हड़बड़ी में बंदूक का ट्रिगर दब गया और एक गोली मैमुना के सीने में जा लगी। इसके बाद उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने एस्टेट के मालिक पवन की शिकायत पर इम्तियाज को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि उन्हें बेटे के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली है। हम जांच कर रहे हैं कि लड़के की उम्र कितनी है, ताकि उसके नाबालिग या बालिग होने के पता चल सके। स्थानीय पुलिस के अधिकारी घटना में इस्तेमाल की गई बंदूक की वैधता की भी जांच कर रहे हैं।

चिक्कमगलुरु ग्रामीण पुलिस ने कहा कि नाबालिग को पबजी की लत थी और इम्तियाज अक्सर उसकी लत को लेकर डांटता रहता था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने वारदात के दिन भी अपने बेटे को पहले उसकी लत को लेकर समझाया था, लेकिन बेटे के जवाब के बाद उसने अपनी बंदूक उठा ली थी।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट