ताज़ा खबर
 

यूपी: नशे में धुत जज की दबंगई सीसीटीवी में कैद, सीओ से बदसलूकी कर छुड़ा ले गए कार

बांदा में नशे में धुत एक जज ने सीओ से बदसलूकी की। अपनी कार और ड्राइवर को वो छुड़ा ले गए। पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया।

जज ने जबरन सीओ की कार दारू के नशे में छीनी

उत्तर प्रदेश के ओरैया जिले में एसीजेएम के पद पर तैनात जज साहब की दबंगई बुधवार रात बांदा में देखने को मिली। उन्होंने कथित तौर पर न केवल सीओ सिटी से बदसलूकी की बल्कि हूटर बजाने के आरोप में पकड़ी गई अपनी कार व चालक को भी जबरन छुड़ा कर ले गए। बांदा पुलिस नवरात्र में शांति व्यवस्था के मद्देनजर जिला मुख्यालय के भीड़भाड़ वाले अलीगंज पुलिस चौकी के बाबूलाल चौराहे में वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान एक स्लेटी रंग की वैगनआर संख्या-डीएल 6 सीएल-1609 हूटर बजाते हुए कई बार गुजरी। यातायात पुलिस ने कार चालक सहित कई लोगों को कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान जज कार में सवार नहीं थे।

कुछ ही देर बाद रात करीब नौ बजे यहां से दो माह पूर्व औरैया जिले स्थानांतरित अपर मुख्य न्यायिक दंड़ाधिकारी (एसीजेएम) डॉ. सुरेश कुमार पुलिस चौकी आ धमके और वहां मौजूद सीओ सिटी राघवेंद्र सिंह की जमकर बखिया उधेड़ी और जबरन पुलिस कब्जे से कार व चालक को छुड़ाकर चलते बने। कारनामे को कैमरा में कैद कर रहे कुछ इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारों से भी वह उलझ गए और उनके कैमरे छीनकर जमीन पर पटक दिया। एसीजेएम की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी के कैमरे में कैद हो गई।

यातायात निरीक्षक निरंजन पांडे ने गुरुवार को बताया कि नवरात्र में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए सीओ की मौजूदगी में वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान इस वैगनआर ने कई बार हूटर बजाते हुए आवाजाही की। स्थिति के संदिग्ध लगने पर चालक को हिरासत में लेकर अलीगंज पुलिस के हवाले किया गया था उस समय कार में जज साहब सवार नहीं थे।

उन्होंने बताया कि करीब नौ बजे नशे की हालत में जज साहब आए और सीओ से बदसलूकी कर जबरन कार व चालक को छुड़ा कर चले गए। पांडे ने कहा कि उच्चाधिकारियों को घटना की सूचना दे दी गई है। उनके आदेश के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App