ताज़ा खबर
 

UP: मोबाइल फोन के झगड़े में युवक ने की भाई की हत्या, धारदार हथियार से किया था हमला

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सुखपुरा क्षेत्र में मोबाइल फोन को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने भाई की हत्या कर दी। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Author बलिया | Updated: July 3, 2019 12:05 PM
प्रतीकात्मक फोटो फोटो सोर्स- जनसत्ता

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बलिया जिले के सुखपुरा क्षेत्र में मोबाइल फोन को लेकर हुए विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने अपने भाई की हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार ( 2 जुलाई) को बताया कि शिकायत के अनुसार धरहरा पंडितपुरा गांव में सोमवार ( 1 जुलाई)  की रात पंकज राजभर (22) पर उसके रिश्ते के भाई धर्मेंद्र ने धारदार हथियार से प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

मोबाइल फोन को लेकर हुआ विवादः पुलिस ने बताया कि पंकज और धर्मेंद्र के बीच एक मोबाइल फोन को लेकर विवाद शुरू हुआ था। दोनों ही फोन को अपना बता रहे थे। इस दौरान बात बढ़ने पर धर्मेंद्र ने राजभर की कथित रूप से हत्या कर दी।

National Hindi News, 02 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पुलिस ने किया मामला दर्जः पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। इससे पहले दिल्ली के द्वारका इलाके में मोबाइल फोन को लेकर अपनी बहन से झगड़ा होने का मामला सामने आया था। जानकारी के मुताबिक 17 साल के एक लड़के ने झगड़े के चलते देसी पिस्तौल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद पुलिस को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस द्वारा जिस पिस्तौल से गोली चली थी, वह बरामद कर ली गई है, पिस्तौल में दो गोलियां और थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 App-bike ड्राइवर ने बिना बुकिंग सवारी बैठाने से किया इनकार तो भीड़ ने बेरहमी से पीटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
2 Chhattisgarh: आम को लेकर भिड़ गए नाबालिग बच्चे, पेंचकस से दोस्त की आंख फोड़कर तालाब में फेंका; मौत
3 जेवर रेप केस: तमंचे के दम पर 4 महिलाओं का हुआ था गैंगरेप, 2 साल बाद पकड़ा गया कुख्यात