ताज़ा खबर
 

Whatsapp चैट कर 14 साल की लड़की को सेक्स के लिए किया मजबूर, पुलिस ने दबोचा

हाल ही में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो वाट्सऐप के जरिए एक लड़की को सेक्स के लिए उकसा रहा था।

बालाचंद्रन के बैग से कॉन्डम्स और परफ़्यूम के पैकेट बरामद हुए हैं।(फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

आज की डेट में हममें से ज्यादातर लोग सोशल मीडिया से जुड़े हैं। सोशल मीडिया के जरिए हम अपने दोस्तों के साथ आसानी से जुड़ जाते हैं। लेकिन कभी-कभी सोशल मीडिया के माध्यम से लोग कुछ ऐसा कर गुजरते है जिसका नतीजा शायद उन्हें भी नहीं पता होता। हाल ही में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जो वाट्सऐप के जरिए एक लड़की को सेक्स के लिए उकसा रहा था। दरअसल, 38 साल के एक एनआरआई को लंदन पुलिस ने तब अपने हिरासत में ले लिया जब वह उस लड़की से मिलने हॉटल आया हुआ था। इंटरनेट इंटरसेप्टर्स एक पीडोफाइल हंटर ग्रुप है, जिसका काम 18 साल से कम उम्र के बच्चों पर नजर रखना है। अगर कोई भी कम उम्र वाले बच्चों के साथ कुछ गलत हरकत करता है तो वह उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर देता। फिलहाल, बालाचंद्रन कांवुगलपरमबथ नामक इस शख्स से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बता दें कि बालाचंद्रन के बैग से कॉन्डम्स और परफ़्यूम के पैकेट बरामद हुए हैं। जिससे साफ हो जाता है कि शख्स लड़की के साथ संबंध बनाने के इरादे से ही यहां आया हुआ था। दरअसल, पुलिस ने जब इसके वाट्सऐप चैट को खंगाला तो कई चौंकाने वाली बात सामने आई। पुलिस के मुताबिक शख्स लड़की से तकरीबन हर रोज उल्टी-सीधी बात करता था। वाट्सऐप चैट में एनआरआई ने लड़की से कहा था कि पहली बार सेक्स करने पर दर्द होता है लेकिन इसके बाद नहीं।

जब पुलिस ने उस शख्स को ये सारी चैट दिखाए तो वह रोने लगा। रोते हुए उसने पुलिस से बात को दबाने के लिए कहा। उसे डर था कि अगर उसकी यह करतूत सामने आ जाएगी तो वह नौकरी से निकाला जाएगा। इसके साथ ही उसके परिवारिक जीवन पर भी इसका असर पड़ेगा। बालाचंद्रन शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है। बर्मिंगम कोर्ट ने फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया और सीटी बैंक ने उसे मैनेजर के पद से भी हटा दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App