scorecardresearch

‘बाहुबली’ स्टार मधु प्रकाश गिरफ्तार, पत्नी ने किया था सुसाइड, ससुर ने दर्ज कराया दहेज प्रताड़ना का केस

भारती हैदराबाद की पंचवटी कॉलोनी में अपने ससुराल वालों के साथ रहती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मधु और भारती के बीच अक्सर काम के घंटों को लेकर लड़ाई होती थी। इसके साथ ही भारती को मधु पर सह-अभिनेत्री से अफेयर का भी शक था।

Madhu Prakash 2
मधु प्रकाश पत्नी भारती के साथ (फोटो- ट्वविटर@MadhuPrakash)
मशहूर फिल्म ‘बाहुबली’ में काम कर चुके तेलुगु अभिनेता मधु प्रकाश को पत्नी भारती के कथित सुसाइड के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है भारती अपने पति मधु के देरी से घर आने को लेकर परेशान थी, इसी के चलते उसने सुसाइड कर लिया। दोनों की शादी 4 साल पहले हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भारती के पिता ने दर्ज कराया दहेज प्रताड़ना का केसः जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ही पुख्ता जानकारी मिल पाएगी। गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए सर्किल इंस्पेक्टर रविंदर ने कहा, ‘भारती के पिता ने मधु प्रकाश के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया है।’

भारती को मधु पर था अफेयर का शकः प्राइवेट कंपनी में जॉब करने वाली भारती हैदराबाद की पंचवटी कॉलोनी में अपने ससुराल वालों के साथ रहती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मधु और भारती के बीच अक्सर काम के घंटों को लेकर लड़ाई होती थी। इसके साथ ही भारती को मधु पर सह-अभिनेत्री से अफेयर का भी शक था। घटना मंगलवार (6 अगस्त) की है।

[bc_video video_id=”5810667188001″ account_id=”5798671092001″ player_id=”JZkm7IO4g3″ embed=”in-page” padding_top=”56%” autoplay=”” min_width=”0px” max_width=”640px” width=”100%” height=”100%”]

फोन पर दी थी सुसाइड की धमकीः मधु सुबह करीब 10 बजे भारती को जिम जाने का कहकर निकले थे, बाद में टीवी शो की शूटिंग के लिए निकल गए। इसके बाद भारती ने मधु को फोन कर आने का वक्त पूछा और सुसाइड की धमकी दी। रिपोर्ट के मुताबिक मधु ने धमकी पर ध्यान नहीं दिया। शाम को साढ़े 7 बजे मधु घर पर पहुंचे तो भारती का शव पंखे से लटका मिला। पुलिस ने मधु के बयान भी दर्ज किए हैं।

पढें जुर्म (Crimehindi News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट