ताज़ा खबर
 

UP: ग्राहक बन सिंडिकेट बैंक में घुसे बदमाश, 15 लाख लूटे फिर पिस्टल लहराते हुए हो गए फरार

दोपहर को सिंडिकेट बैंक में बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे और उन्होंने असलहे के बल पर बैंक से 15 लाख रूपए लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने बैंककर्मियों समेत ग्राहकों को भी बंधक बना लिया था।

Author बागपत | Updated: September 9, 2019 7:10 PM
प्रतीकात्मक फोटो (फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के बागपत से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां सोमवार (9 सितंबर) को बदमाशों ने असलहे के बल पर सिंडिकेट बैंक में लूट की घटना को अंजाम दे दिया। बताया जा रहा है कि तीन बदमाशों ने पहले तो ग्राहकों और बैंक कर्मियों को बंधक बनाया और फिर15 लाख रुपए लूटकर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी गई। हालांकि बदमाश अभी पुलिस की पकड़ से दूर है।

कैसे हुई घटना: यह वारदात बागपत के छपरौली थाना इलाके के लूंब तुगाना गांव की बताई जा रही है। जहां गांव में सोमवार दोपहर को सिंडिकेट बैंक में बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे और उन्होंने असलहे के बल पर बैंक से 15 लाख रूपए लूट लिए। इस दौरान बदमाशों ने बैंककर्मियों समेत ग्राहकों को भी बंधक बना लिया था। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते फरार हो गए।

National Hindi News, 9 September 2019 LIVE News Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें”

पुलिस की जांच शुरू: लूट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आननफानन जिले की सीमा को सील करवा दिया और बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। इस वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी व एएसपी भी फोर्स के साथ पहुंचे। एसपी के मुताबिक बैंक कर्मियों समते मौजूद ग्राहकों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 झारखंड: कक्षा में बेहोश हो गई थी चौथी की छात्रा, आरोप- दवा देने के बहाने टीचर व वाइस प्रिंसिपल ने किया रेप
2 रात में सो रहे मस्जिद के इमाम और उनकी पत्नी का गला रेता, पुलिस को गांव के एक गुट पर शक
3 उत्तर प्रदेश: पति से कहासुनी हुई तो वॉट्सऐप पर लिखा- My Life is Over और लगा ली फांसी