ताज़ा खबर
 

बाबा ने 3 साल तक लड़की से किया रेप, फिर घरवालों से बोला-विदाई करो,यह मेरी बीवी है

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक ढोंगी बाबा गिरफ्तार हुआ है। वह एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था। फिर उसे पत्नी बताकर घरवालोंपर विदाई करने का दबाव डालने लगा।पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

Author नई दिल्ली | February 19, 2018 1:37 PM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है।

एक के बाद एक बाबाओं के काले कारनामे सामने आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक ढोंगी बाबा गिरफ्तार हुआ है। वह एक युवती का अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था। फिर उसे पत्नी बताकर  घरवालोंपर विदाई करने का दबाव डालने लगा।पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है।आश्रम बनाकर गांव में रहने वाले इस शख्स की बातों पर भरोसा कर लोग संत मानते रहे, मगर वह युवतियों पर बुरी निगाह डालता था। बाबा के चेहरे से शराफत का नकाब हटने के बाद पूरे इलाके के लोग हैरान हैं।

बाबा खुद को तंत्र विद्या में निपुण बताता था। एक बार गांव के किसान के घर गया और बताया कि घर के नीचे धन गड़ा है। घर के पुरुष सदस्यों को बाहर भेजकर बाबा ने धन निकालने का तंत्र-मंत्र शुरू किया। आरोप है कि बाबा ने किसान की बेटी को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया और फिर हवस का शिकार बनाया। यह बाबा सरसवां गांव के बाहर आश्रम बनाकर पिछले तीन साल से रहता था। दोनों हाथों में जंजीर पहनने वाला बाबा महंगे मोबाइल भी अपने पास रखता था। जिसे लड़कियों की अश्लील तस्वीरें उतारता था।  खुद को बहुत पवित्र बताने के लिए बाबा गांव वालों से कहता था कि वह कमंडल के अलावा किसी बर्तन का पानी नहीं पीता है। खुद को शनि देव का उपासक लोगों को बताता था। लड़की के मुताबिक इस दौरान बाबा ने अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर पिछले तीन साल से दुष्कर्म करता रहा।
युवती को बताने लगा पत्नीः किसान परिवार ने बेटी की शादी कहीं और कर दी। इसकी भनक लगने पर कलयुगी बाबा ने लड़की को पत्नी बताकर अदालत में विदाई के लिए अर्जी दाखिल कर दी। जिसके बाद युवती ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। हालांकि युवती के साथ शादी के कोई सुबूत बाबा नहीं पेश कर सका। बोलेरो गाड़ी में कथित रूप से डेढ़ करोड़ की अष्टधातु की शनि मूर्ति स्थापित कर घूमने वाला यह बाबा राजस्थान के सीकर जिले का मूल निवासी है। वहां से तीन साल पहले आकर सरसवां गांव के बाहर खाली जमीन पर आश्रम बनाकर रहने लगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App