ताज़ा खबर
 

डीयू छात्रा से कॉलेज वाशरूम में रेप की कोशिश, सफाईकर्मी गिरफ्तार

दिल्ली में सड़क पर छेड़छाड़ की घटनाएं तो हो ही रहीं हैं, कॉलेज के अंदर भी दरिंदें सक्रिय हैं। दिल्ली विश्वविद्यालय के रामलाल कॉलेज में छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश की सनसनीखेज घटना सामने आई है।

Author नई दिल्ली | May 16, 2018 4:08 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली में सड़क पर छेड़छाड़ की घटनाएं तो हो ही रहीं हैं, कॉलेज के अंदर भी दरिंदें सक्रिय हैं। दिल्ली विश्वविद्यालय के रामलाल कॉलेज में छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश की सनसनीखेज घटना सामने आई है। यह आरोप किसी और पर नहीं बल्कि कॉलेज स्टाफ पर ही लगा है। आरोपी कॉलेज में तैनात सफाईकर्मी बताया जाता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, उसकी पहचान रंज के रूप में हुई है। वह पिछले दो साल से कॉलेज में सफाई का काम करता है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक बीए अंग्रेजी की छात्रा कॉलेज के वॉशरूम में गई थी, इस दौरान आरोपी पीछा करते हुए पहुंच गया और उसे जबरन पकड़ने की कोशिश की। पुलिस से की शिकायत में छात्रा ने कहा कि पहले आरोपी ने उसका हाथ पकड़ा और फिर अपनी तरफ खींचने लगा। लड़की किसी तरह आरोपी के चंगुल से बचकर भाग निकली और प्रिसिंपल के पास पहुंचकर शिकायत की।

प्रिंसिपल ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। इस दौरान कॉलेज के सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी को पकड़कर बैठाए रखा। जब पुलिस पहुंची तो आरोपी को सौंप दिया गया। साउथ-वेस्ट के डीसीपी मिलिंद ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओ में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को कॉलेज परिसर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस मामले में सख्ती से कार्रवाई कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App