ताज़ा खबर
 

पहले जीजा का कत्ल किया, फिर बहन-भांजी को बनाया हवस का शिकार, वारदात का Video बना परिजनों को खुद दिखाया सबूत

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक शख्स ने रिश्तों को तार-तार कर डाला। उसने पहले अपने जीजा का कत्ल कर दिया। इसके बाद बहन व भांजी को अपनी हवस का शिकार बनाया।

Author लखनऊ | Published on: December 3, 2019 5:48 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में रहने वाले एक शख्स ने ऐसी हैवानियत दिखाई, जो पहले न तो किसी ने देखी होगी और न ही सुनी होगी। उसने अपने जीजा को ईंट से कूचकर मार डाला। इसके बाद अपनी बुआ की बेटी और भांजी के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने अपनी इस हैवानियत का वीडियो भी बनाया और परिजनों को सबूत के तौर पर दिखाने लगा। घरवाले नाराज हुए तो आरोपी ने फोन नदी में फेंक दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, पूछताछ शुरू कर दी है।

24 नवंबर की रात अंजाम दी वारदात:
पुलिस के मुताबिक, यह घटना मुबारकपुर थाना क्षेत्र की है, जहां एक युवक अपनी पत्नी व 3 बच्चों (10 साल व 4 माह की 2 बेटी और 4 साल का बेटा) के साथ रहता था। 24 नवंबर की रात युवक और उसकी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। वहीं, बड़ी बेटा व बेटा बुरी तरह घायल थे। जांच के दौरान पता लगा कि मामला लूट का नहीं है। इसके बाद रेप व हत्या के एंगल से जांच की गई।

Hindi News Today, 03 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

बच्ची की मदद से पकड़ा गया आरोपी: पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान पता लगा कि गांव का एक युवक कई दिन से अपने घर से बाहर नहीं निकल रहा। हालांकि, रात के वक्त मृतकों की कब्र पर जरूर जाता है। इसके अलावा घटना वाले दिन वह मौके पर भी मौजूद था। वहीं, पीड़ित परिवार की बड़ी बेटी ने हालत सुधरने पर उसका नाम लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को उसके ही घर से गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News Today, 02 December 2019 LIVE Updates: दिन की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

घायल बहन संग करता रहा रेप: आरोपी ने पूछताछ में बताया कि घर में घुसते ही उसने पहले अपने जीजा को ईंट से कूचकर मार डाला। इसके बाद बहन को भी घायल कर दिया। जब वह खून से लथपथ होकर तड़प रही थी, आरोपी ने उसके साथ 2 बार रेप किया। वहीं, अपनी भांजी को भी हवस का शिकार बना डाला। साथ ही, पीड़ितों के बेटे को भी घायल कर दिया।

सबूत के लिए बनाया था वीडियो: बताया जा रहा है कि आरोपी पूरी वारदात का वीडियो भी बनाया, जो करीब 3 घंटे का था। वारदात को अंजाम देने के बाद वह अपने घर पहुंचा और भाभी को वीडियो दिखाया। परिजनों ने फटकार लगाई तो आरोपी ने फोन नदी में फेंक दिया। आजमगढ़ की एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह का कहना है कि डेटा एनालिटिक्स और स्निफर डॉग की मदद से इस केस का खुलासा हुआ। उन्होंने इस केस को अपनी नौकरी की सबसे मुश्किल चुनौती बताया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बेटे की चाह में एक-एक करके पैदा कर दीं 6 लड़कियां, गुस्से में पत्नी को मारा चाकू और धक्का देकर घर से निकाल दिया
2 एकतरफा प्यार में पागल युवक ने लड़की को 70 बार चाकू से गोदा, फोड़ दीं आंखें, बाहर निकाल दीं आंतें
3 आपत्तिजनक हालत में देखा तो बाप ने नाबालिग बेटी को जंजीरों में कैद कर दिया, बार-बार करने लगा रेप
जस्‍ट नाउ
X