ताज़ा खबर
 

अयोध्या: मां और बहन की लाश के साथ 2 महीने तक सोती रही महिला, डेड बॉडी से आने लगी बदबू तो हुआ खुलासा

Uttar Pradesh, Ayodhya Crime News: अयोध्या पुलिस को इस मामले की जानकारी उस वक्त हुई जब आदर्श नगर कॉलोनी में एक घर से तेज बदबू आने की शिकायत पड़ोसियों ने देवकली पुलिस स्टेशन में की।

Author अयोध्या | Updated: November 8, 2019 6:37 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

Uttar Pradesh, Ayodhya Crime News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला अपनी मां और बहन के शवों के साथ दो महीने से अधिक समय तक रह रही थी। पुलिस को इस मामले की जानकारी उस वक्त हुई जब आदर्श नगर कॉलोनी में एक घर से तेज बदबू आने की शिकायत पड़ोसियों ने देवकली पुलिस स्टेशन में की। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कैसे हुआ खुलासा: पड़ोसियों की शिकायत पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो कमरे के अंदर दीपा नाम की महिला को सोते हुए पाया, जबकि उसकी मां पुष्पा श्रीवास्तव और बहन विभा के मृत शरीर उसके पास पड़े थे।

पुलिस का बयान: सर्कल ऑफिसर अरविंद चौरसिया ने मीडिया को बताया कि दीपा के पिता, पूर्व उप-मंडल मजिस्ट्रेट विजेंद्र श्रीवास्तव का 1990 में निधन हो गया था और वह अपनी मां और तीन बहनों के साथ घर में रहती थी, जिनमें से एक रूपाली कुछ साल बाद मौत हो गई। इसके बाद पुष्पा और उनकी दो बेटियां विभा और दीपा मानसिक रूप से बीमार हो गईं और पड़ोसियों के साथ बातचीत करना बंद कर दिया।

Hindi News Today, 08 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

लाशों के साथ रह रही महिला: बता दें कि पुष्पा और विभा की मृत्यु लगभग दो महीने पहले हुई थी। तब से दीपा उनकी लाशों के साथ रह रही थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव के साथ रहने के इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। उन्होंने बताया कि शव की हड्डियां दिखाई दे रही थीं, जिसका मतलब है कि मौतें काफी पहले हुई थी।

जांच में जुटी पुलिस: मौत के कारण का पता लगाने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दीपा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और फिर उसकी स्थिति के आधार पर उसे आश्रय गृह में स्थानांतरित करने की योजना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फर्जी IPS अफसर बन ठगे ढाई करोड़ रुपए, बैंक को नकली कागजात देकर लिया लोन और खरीदी 15 कारें
2 Tik Tok Video बनाने से गुस्से में था पति, पहले पत्नी का गला घोंटा; फिर पंखे से लटका दी लाश
3 पुलिस अफसर ने पूछताछ के लिए बुलाया, फिर खंभे के पास खड़ा कर बेल्ट और बेंत से पीट डाला, वीडियो से मचा हड़कंप