ताज़ा खबर
 

Ayodhya Verdict: ड्यूटी के दौरान WhatsApp चैटिंग में बिजी थे पुलिसवाले, SP ने रंगेहाथ पकड़ा और लिया यह एक्शन

MP Police, Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Verdict: एसपी ने बताया कि सुरक्षा में तैनात पांच पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान वॉट्सऐप पर चैटिंग करने के आरोप में निलंबित किया गया है। इन पुलिसवालों को शहर के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा के लिये तैनात किया गया था।

Author जबलपुर | Updated: November 10, 2019 3:37 PM
प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

MP Police, UP DGP, Ayodhya Ram Mandir-Babri Masjid Case Verdict: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के संवेदनशील इलाके में सुरक्षा के लिये तैनात पुलिसकर्मियों में से पांच को WhatsApp (वॉट्सऐप ) पर चैटिंग करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। बता दें कि अयोध्या मामले में फैसले को देखते हुए पुलिस को मुस्तैद रहने के आदेश दिए गए थे। लेकिन गश्त के दौरान एसपी (SP) न लापरवाही देख 5 पुलिसवालों को तत्काल सस्पेंड कर दिया।

क्या बोले जिले के एसपी: जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित सिंह ने रविवार को बताया कि सुरक्षा में तैनात पांच पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान वॉट्सऐप पर चैटिंग करने के आरोप में निलंबित किया गया है। इन पुलिसवालों को शहर के संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा के लिये तैनात किया गया था। बता दें कि एसपी ने संवेदनशील इलाकों में औचक निरीक्षक के दौरान इन पुलिसर्किमयों को सोशल मीडिया पर व्यस्त देखा था।

Hindi News Today, 10 November 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की तमाम अहम खबरों के लिए क्लिक करें

अयोध्या पर फैसले को लेकर पुलिस थी सतर्क: अयोध्या मामले में शनिवार को उच्चतम न्यायालय के निर्णय के मद्देनजर जबलपुर शहर में एहतियात के तौर पर सुरक्षा बंदोबस्त कड़े कर दिये गये हैं। एसपी ने बताया कि शहर के विभिन्न इलाकों में 2,500 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किये गये हैं तथा लगभग 25 अस्थायी पुलिस चौकियां बनाई गयी हैं। इसके अलावा पुलिस पूरे शहर में चौकसी गश्त कर रही है।

यूपी पुलिस ने लिया एक्शन: बता दें कि अयोध्या विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से जुड़े सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में यूपी में पिछले 24 घंटों में कुल 12 मामले दर्ज किए गए, साथ ही 37 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। मामले में यूपी डीजीपी (मुख्यालय) के अनुसार, 3712 सोशल मीडिया पोस्ट के खिलाफ कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि अयोध्या मामले पर फैसला आने के बाद देश भर की पुलिस अलर्ट पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शादी के 7 साल बाद दूसरे से हुआ प्यार, महिला ने प्रेमी संग मिल पति को मार डाला, फिर दोनों ने बेटी के साथ खा लिया कीटनाशक
2 सिरफिरे ने पत्नी को लोहे की रॉड से पीटकर मार डाला, बच्चों को किया लहूलुहान, फिर ट्रक के आगे कूद दे दी जान
3 Maharashtra: देवेंद्र फडणवीस के करीबी की कार चोरी, धुलाई के बहाने SUV लेकर रफूचक्कर हो गया बदमाश
ये पढ़ा क्या?
X