ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: राम मंदिर के लिए जश्न मना रहे युवक को SDPO ने मुक्के से मारा, वीडियो वायरल; हुआ तबादला

Ayodhya Ram Mandir Bhumi Pujan: भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय द्वारा ट्वीट किये गये वीडियो में एसपीडीओ सर्राफा व्यापारी को मुक्का जड़ते तथा कुछ अन्य पुलिसवाले दोनों व्यापारियों को गाड़ी में बैठाकर थाने में ले जाते हुए नजर आए थे।

MADHYA PRADESH, SDPOSDPO ने युवक को मुक्का मारा फिर पुलिस वाले उसे थाने भी ले गए। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

Ayodhya Ram Mandir Bhumi Pujan: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन होने के बाद कई लोगों ने जश्न मनाया था। हाल ही में मध्य प्रदेश के खरगौन जिले का एक वीडियो वायरल हुआ था। यहां भूमि पूजन के उत्साह में 2 लोग सड़क पर पटाखे फोड़ रहे थे। इस दौरान सड़क से गुजर रहे SDPO ने अपनी गाड़ी से उतरकर इनमें से एक युवक को मुक्का मार दिया था। वीडियो में SDM भी नजर आए थे। मुक्का मारने के बाद दोनों युवकों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें थाने भी लाया गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब SDPO और SDM का तबादला कर दिया गया है। गुरुवार को इस तबादले का आदेश जारी किया गया है। यहां के एसडीपीओ का नाम ग्लैडमिन एडवर्डकार और एसडीएम का नाम अभिषेक गहलोत बताया जा रहा है।

इस घटना के वीडियो को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी ने कहा है आज देश के लिए गौरव का दिन है। अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास हुआ! सारा देश खुशियाँ मना रहा है। ऐसे में खरगोन के सराफा बाजार में उत्सव और खुशियाँ मनाते युवकों पर पुलिस कार्रवाई अनुचित है।’

भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय द्वारा ट्वीट किये गये वीडियो में एसपीडीओ सर्राफा व्यापारी को मुक्का जड़ते तथा कुछ अन्य पुलिसवाले दोनों व्यापारियों को गाड़ी में बैठाकर थाने में ले जाते हुए नजर आए थे। एसडीपीओ अपनी बोलेरो गाड़ी का गेट खोलकर पहले व्यापारी को धक्का देते हैं और फिर गाड़ी से उतकर उसे चेहरे पर मुक्का मार देते हैं। वीडियो में प्रशासनिक अमले से जुड़े कई लोग नजर आ रहे हैं। पुलिस ने पटाखों की लड़ी भी जब्त कर ली थी।

आपको याद दिला दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार (05-08-2020) को अयोध्या में 12 बजकर 44 मिनट 8 सेकंड पर शुभ मुहूर्त में राम मंदिर की नींव रखी थी। मंदिर के भूमिपूजन का जश्न देशभर में लोगों ने अपने-अपने तरीके से मनाया।

खरगोन में भी कुछ युवकों ने पटाखे चलाकर जश्न मनाना चाहा, लेकिन वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस उन्हें पकड़कर थाने ले गई। हिरासत में लिए जाने के विरोध में थाने पर भीड़ जमा हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवाओं को हिरासत में लेने के बाद पुलिस उन्हें कोतवाली ले आई थी।

इसके बाद कोतवाली में भीड़ जमा हो गई थी। यहां हिंदू संगठन व भाजपा से जुड़े कई लोग पहुंच गए थे। करीब ढाई घंटे तक हंगामा हुआ था। इसके बाद वरिष्ठ लोगों के कहने पर पुलिस ने युवाओं को छोड़ दिया गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या सूरज पंचोली का सुशांत से चल रहा था झगड़ा और उनके घर हुई थी पार्टी? एक्टर ने बताई सच्चाई
2 दिल्ली में दरिंदगी! रेप के बाद मासूम को दिये गहरे जख्म, महिला आयोग ने पुलिस को भेजा नोटिस
3 पूर्व मैनेजर दिशा की मौत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे सुशांत- अर्णब गोस्वामी का दावा, बोले- मैं टेप देने को भी तैयार
राशिफल
X