ताज़ा खबर
 

ऑटो में बैठने से इनकार कर दिया, लड़की के सामने ही ड्राइवर करने लगा गंदी हरकत

जब लड़की ने ऑटो में बैठने से इनकार कर दिया तब वो उसके सामने ही अपनी जिप खोल अपना प्राइवेट पार्ट उसे दिखाने लगा।

Author Updated: September 12, 2019 9:01 AM
ऑटो ड्राइवर ने लड़की के बिल्कुल पास जाकर अपनी गाड़ी पार्क कर दी। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

यह लड़की बस स्टॉप के पास खड़ी होकर बस का इंतजार कर रही थी। तब ही एक ऑटो चालक ने इस बस स्टॉप के बिल्कुल करीब अपनी ऑटो पार्क कर दी। चालक ने युवती से ऑटो में बैठने के लिए कहा लेकिन जब उसने बैठने से इनकार कर दिया तब अचानक उसने अपनी पैंट की जिप खोली और महिला के सामने ही मास्टरबेशन करने लगे। ऑटो वाले की इस गंदी हरकत से युवती स्तब्ध रह गई। इस मामले में लड़की ने ऑटो चालक के खिलाफ थाने में शिकायत की जिसके बाद से ही वो फरार हो गया। आरोपी युवक का नाम मोहम्मद शकील अब्दुल कादर मेमन है।

जानकारी के मुताबिक बीते 1 सितंबर की रात करीब 11.30 मिनट पर 20 साल की यह लड़की मुंबई के लिंक रोक पर चिनचोली बंडर के नजदीक बस स्टॉप के पास खड़ी थी। लड़की को देख मेमन ने उसके बिल्कुल नजदीक जाकर अपनी ऑटो रिक्शा पार्क कर दी और उसे ऑटो में बैठने के लिए कहने लगा। लेकिन जब युवती ने ऑटो में बैठने से इनकार कर दिया तब वो उसके सामने ही अपनी जिप खोल अपना प्राइवेट पार्ट उसे दिखाने लगा। मेमन की इस हरकत से घबराई युवती ने तुरंत अपनी मां को इसकी सूचना दी। लेकिन इसके बाद भी मेमन वहां से गया नहीं बल्कि वहीं हस्तमैथुन करने लगा।

इसके बाद लड़की ने शोर मचाया और मेमन अपनी ऑटो छोड़ वहां से फरार हो गया। इसके बाद युवती अपनी मां के साथ बांगुर नगर पुलिस स्टेशन पहुंची और उसने ऑटो ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया। शिकायत दर्ज होने के बाद मुंबई पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू की। जल्दी ही पता चला कि 32 साल का मेमन अलग-अलग शिफ्ट में ऑटो चलाता है। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, मलाड, गोरेगांव और दाहिसार के कई ऑटो रिक्शा चालकों से मेमन के बारे में जानकारियां भी जुटाई।

बीते बुधवार (11-09-2019) को पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक मोहम्मद शकील अब्दुल कादर मेमन को मालवानी इलाके से धर दबोचा। मेमन के पकड़े जाने के बाद यह भी खुलासा हुआ है कि उसने पहले भी कई महिलाओं के सामने ऐसी गंदी हरकत की है। अब पुलिस इस मामले में कानून के मुताबिक कार्रवाई में जुटी हुई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 लड़की के पिता का आरोप- गायब हुआ खुफिया कैमरा लगा चश्मा, बाथरूम में बनाए वीडियो से ब्लैकमेल कर रहा था चिन्मयानंद
2 जहां रहते थे IAS, IPS अफसर, वहां चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने दो युवतियों को छुड़ाया
3 Neymar Rape Case: वीडियो दिखा मशहूर फुटबॉलर पर लगाया था रेप का आरोप, मॉडल पर फ्रॉड करने का लगा आरोप