ताज़ा खबर
 

इंजीनियरिंग छात्रों ने मुस्लिम युवकों से कहा- ‘जय श्री राम बोलो नहीं तो मार देंगे’

Latest News Update: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में दो मुस्लिम युवकों को इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स ने किया था जय श्री राम बोलने को मजबूर, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

latest news, viral news, crime news, communal violence, Hindu Muslim riots, India, Aurangabad, Jai Shri Ram, Maharashtra, Hate Crimes, Lynchings, Imran Ismail Patel, Chiranjeevi Prasad, Aurangabad Police, India News, aurangabad jai shri ram, aurangabad news, maharashtra latest news, maharashtra hate crime, India attacks on minorities, India hate crimes, India mob attacks, Aurangabad mob attackप्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में इंजीरियरिंग के कुछ छात्रों ने दो मुसलमानों को धमकाया और उन्हें कथित रूप से ‘जय श्रीराम’ बोलने पर मजबूर किया। सूचना मिलने के 2 दिन बाद पुलिस ने 4 इंजीनियरिंग के स्टूडेंट के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक यह घटना 21 जुलाई के रात 10:30 बजे आजाद चौक और बजरंग चौक के पास हुई जिसके बाद से इलाके में हालात तनावपूर्ण हैं। घटना के बाद शहर में पुलिस सुरक्षा भी सख्त कर दी गई है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि खाना ऑर्डर करने वाले ऐप जोमैटो के लिए काम करने वाले शेख आमिर (24) और उसका दोस्त शेख नासिर (26) रविवार को आजाद चौक पर ऑटो का इंतजार कर रहे थे। उसी वक्त ये सभी स्टूडेंट्स कार से आए और दोनों से झगड़ा करने लगे। इन स्टूडेंट्स ने दोनों मुस्लिम युवकों को धार्मिक पहचान को लेकर गालियां दीं और ‘जय श्रीराम’ नहीं बोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

अधिकारी ने बताया कि दोनों ने डर की वजह से ‘जय श्रीराम’ बोला। बाद में कुछ राहगीरों को आते देख सभी कार में सवार वहां से भाग निकले थे। बाद में आमिर और नासिर ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने बताया कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी, जिसके बाद फुटेज खंगाले गए और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

औरंगाबाद के पुलिस आयुक्त चिरंजीव प्रसाद ने कहा कि आरोपियों खिलाफ कड़ी से कड़ी कर्रवाई की जाएगी। बता दें कि पिछले चार दिन में शहर में इस तरह की दूसरी घटना हुई है। गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को होटल में काम करने वाला इमरान जब अपने घर लौट रहा था, तब करीब 10 बदमाशों ने उसकी बाइक रोककर चाबी छीन ली और ‘जय श्री राम’ बोलने के लिए मजबूर किया। सूचना मिलने पर पुलिस ने तुरंत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुसलमानों से की थी BJP समर्थक दुकानदारों से सामान न खरीदने की अपील, विधायक पर दर्ज FIR
2 किराएदार और नौकर को थी पैसों की जरुरत, महिला ने 5 लाख की सुपारी दे करवाई मर्चेंट नेवी इंजीनियर पति की हत्या
3 UP में दिखा एनकाउंटर का खौफ, थाने पहुंचकर बोला गैंगस्टर- मुझे गिरफ्तार कर लीजिए
यह पढ़ा क्या?
X